Hindi

सलमान खान ने अपनी फिल्म का उड़ाया मजाक, कहा- डिप्रेशन में चले गए थे लोग

सलमान खान की ट्यूबलाइट 2017 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक को फिल्म पसंद नहीं आई थी. ट्यूबलाइट की कमाई की बात करें तो इसका लाइफ टाइम कलेक्शन 119.26 करोड़ रुपये था. फिल्म की कमाई का यह आंकड़ा सलमान की रेगुलर फिल्म के डोमेस्टिक कलेक्शन का एक तिहाई था. फिल्म रिलीज के करीब दो साल बाद सलमान ने बताया कि लोगों ने ट्यूबलाइट को देखकर कहा था, हमारा तो ईद खराब कर दिया.

सलमान खान ने डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा, ”हमने सोचा कि बजरंगी भाईजान फिल्म के बाद ट्यूबलाइट एक खूबसूरत फिल्म साबित होगी, ईद पर लोग खुश होना चाहते थे. लेकिन ट्यूबलाइट ने सभी को रूला दिया. उन्होंने कहा ये क्या फिल्म बना दी हमारा तो ईद ही खराब कर दिया. कुछ तो डिप्रेशन तक में चले गए थे.”

सलमान खान ने कहा कि ट्यूबलाइट दर्शकों को थियेटर तक लाने में असफल रही. लेकिन इसने टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने कहा- ”आज जब फिल्म डिजिटल और सेटेलाइट प्लेटफॉर्म पर आती है तो उसे पसंद किया जाता है और फिर लगता है कि इनका जादू थियेटर में क्यों नहीं चला.”

सलमान ने कहा, ”ट्यूबलाइट ने घरेलू मार्केट में 110 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन यह फ्लॉप भी हो गई. बहुतों की तो उतनी भी नहीं चली. तो इसिलए मैं भाग्यशाली हूं कि इतनी बड़ी हिट फिल्म भी फ्लॉप मानी जाती हैं. लोगों के प्यार के लिए मैं खुद को आभारी मानता हूं.

Related Articles

Back to top button