Hindi

52 साल के सलमान खान नें 27 साल की इस हसीना से सबके सामने पूछा मुझसे शादी करोगी

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान भले ही 52 साल के हो गए हैं लेकिन इसके बाद भी सलमान से लाखों लड़कियां शादी करना चाहती हैं इतना ही नही बॉलीवुड के इस बैचलर से शादी करने के लिए सिर्फ आम लड़कियां ही नही कई पॉपुलर बॉलीवुड हसीनाएं भी कतार में लगी हैं। वैसे तो सलमान खान शादी कब करेंगें यह सवाल लग भग हर एक्ट्रेस पूछतीं नज़र आ चुकी हैं लेकिन जरा सोचिए कैसा होगा वो पल जब सलमान खान नें 27 साल की सिंगर के सामने शादी का प्रपोज़ल रखा और सबके सामने ही पूछ लिया कि मुझसे शादी करोगी।

बिग बॉस होस्ट सलमान खान नें किसी और से नही बलकी बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी सिंगर डांसर सपना चौधरी को ही शादी के लिए प्रपोज़ किया। वो भी सबके सामने बिग बॉस के स्टेज पर मौका था बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले का जहां दबंग खान नें सपना से पूछा की मझसे शादी करोगी।

दरअसल सपना चौधरी के साथ स्टेज पर सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों ही सलमान और अक्षय की फिल्म मुझसे शादी करोगी के गाने पर डांस कर रहे थे इस दौरान सलमान और अक्की बार -बार सपना से शादी करने की बात कह रहे थे ये गाना सपना को डेडिकेट करने वाले सलमान के इस प्रपोज़ल को देख सपना शरमा गईं।

https://www.instagram.com/p/Bd-iSOhANq2/?taken-by=officialsapna_hr

बहरहाल सपना चौधरी जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आईं उसके बाद से उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ समय पहले ही एक नए लुक में नज़र आईं थीं सपना छोटे पर्दे के एक डेली शोप में आइटम डांस करती भी दिखाई दीं खबरों की मानें तो सपना अब अपना पूरा ध्यान अपनी बॉलीवुड एंट्री पर लगा रही हैं। जी हां सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने की तैयारी में हैं।

 

Related Articles

Back to top button