Hindi

सलमान खान नें वीकेंड के वार में एक बार फिर लगाई हिना खान को फटकार, रो पड़ीं हिना

बिग बॉस की ड्रामा क्वीन हिना खान नें जबसे बिग बॉस के घर में एंट्री की है तभी से हिना आए दिन किसी ना किसी कांट्रोवर्सी का हिस्सा बनती रहीं हैं हिना खान को आपने घर के हर सदस्य के साथ पंगे लेते देखा होगा विकास गुप्ता हों या शिल्पा शिंदे या अर्शी खान लग भग लग भग हर किसी से हिना की बहस हो चुकी है। सलमान नें एक बार पहले भी हिना की क्लास ली थी लेकिन हिना अब तक इस गलत फहमी में ही रहीं की दबंग खान उन्हें कुछ नही कहेंगें।

दरअसल हालही में वीकेंड के वार का मौका था जिसमें बंदगी कालरा को हिना खान से सवाल पूछना था और बिग बॉस के रूल के मुताबिक हिना खान कटघरे में खड़ी थीं।

बंदगी नें सलमान खान के सामने हिना खान से सवाल किया कि वो हमेशा ही अपनी बात से पलट जाती हैं और बार-बार अपना स्टेटमेंट चेंज करती रहती हैं। इस पर हिना खान नें एक बार फिर बंदगी के सामने सफाई दी कि वो अपनी बात से नही पलटतीं।

कुछ समय पहले ही प्रियांक शर्मा हिना खान और लव त्यागी के आगे ये कहते हुए नज़र आते हैं कि अर्शी खान और शिल्पा शिंदे दोनों मोटी सांड लगती हैं इस पर लव प्रियांक को ऐसा ना कहने के लिए मना करते हैं लेकिन हिना प्रियांक को बोलने से नही रोकतीं और उनकी बात पर हंसती हैं। सलमान खान वीकेंड के वार में हिना की क्लास लेते हुए कहते हैं कि वो चाहतीं तो प्रियांक को ऐसा कहने से रोक सकती थीं लेकिन उन्होनें प्रियांक को नही रोका।

आपको याद होगा कि बिग बॉस के कुछ समय पहले के एपिसोड्स में हिना सलमान की बात पर घर वालों से ये कहते हुए नज़र आती हैं कि उन्होनें किसी को समझाने का ठेका नही ले रखा है इतना ही नही हिना ये भी कहती हैं कि ये पूरा शो शिल्पा और उनकी टीम वालों का है इसी लिए पूरी टीम उन्हें सपोर्ट करती है। सलमान हिना कि इस बात पर भी कहते हैं कि अगर हिना इस खुशफहमी में हैं कि पूरा शो उनकी बदौलत ही चल रहा है तो वो इसमें ना रहें

 

 

 

Related Articles

Back to top button