Hindi

सलमान को जेल में देख क्यों आसाराम को आया गुस्सा

जोधपुर जेल में सलमान खान की दूसरी रात भी बेहद तकलीफ देय गुजरी रातभर सलमान सो नही पाए और बैरक में ही बैठे रहे कभी सिगरेट पीते तो कभी जेल के सुरक्षा कर्मियों से बात करते रहे जेलकर्मियों से सलमान नें यह बात भी कही की मच्छरों की वजह से उन्हें नींद नही आई। जेल में कैदी नंबर 106 के नाम के साथ सलमान को बैरक नंबर दो में शिफ्ट कर दिया गया। जहां सलमान से मिलने वालों की लाइन लगी थी।

जेल के सुरक्षा कर्मियों से लेकर प्रहरी और हर वर्ग के कर्मचारी एक-एक कर सलमान से मिलने के लिए लाइन में थेवहीं पास की ही बैरक में बंद आसाराम ये सब देखकर नाराज़ हो गए आसाराम नें कहा मैं कबसे यहां हूं लेकिन मुझसे मिलने कोई नही आया वो स्टार है इसी लिए तुम सब मिलने आए हो आसाराम का इतना कहना था कि सभी नें उनकी बात का जवाब दिए हंसना शुरू कर दिया।

 देर रात हो गए 87 जजों के तबादलते

सलमान की शुक्रवार की रात भी जेल में ही गुजरी जोधपुर के जिला और सेशन जज रवींद्र कुमार जोशी ने ट्रायल कोर्ट का रिकॉर्ड मंगवाने और सलमान को बेल मिलने की बात की थी उनके अनुसार शनिवार को ही यह बात तय होनी थी कि सलमान खान को शनिवार को बेल मिलेगी या नही। लेकिन इस फैसले के सामने आने से पहले देर रात रवींद्र जोशी का तबादला सिरोही कर दिया गया।

ज्ञात हो की राजस्थान में बीती रात एक-2 नहीं बलकी एक साथ 87 जजों के तबादले कर दिए गए।

सलमान को  सजा सुनाने वाले सीजेएम देवकुमार खत्री को नियुक्ति किया जा सकता है लेकिन फिलहाल प्रतिक्षा में रखा गया है।

– सुबह ही वकील बोड़ा ने यह बात कही थी कि उन्हें लगातार इस केस को छोड़ने के लिए धमकी दी जा रही है। बोड़ा नें बताया की गुरूवार की रात से ही उन्हें फोन और मैसेज के जरिए धमकी दी जा रही है।

शनिवार और रविवार की रात भी सलमान को जेल में ही गुज़ारनी पड़ सकती है।

अब इस मामले की सुनवाई सोमवार 9 अप्रैल को होगी।

 

Related Articles

Back to top button