Hindi

सलमान खान की ईद पार्टी में पहुंची बॉलीवुड की ये हसीनाएं सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया भी आईं नज़र

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट भले ही दर्शकों के लिए सलमान की तरफ से ईदी नही बन पाई लेकिन सलमान खान नें ईद के खास मौके पर अपने खास दोस्तों के लिए ईद पार्टी का आयोजन किया  सलमान के इस जश्न में बॉलीवुड हसीनाएं जैक्लीन फर्नानडिस, लूलिया बंतूर, डेज़ी शाह, मलाइका अरोरा, प्रिती ज़िंटा समेत बॉलीवुड की कई ब्यूटीज़ शिरकत करनें पहुंची ।

सलमान खान हमेशा ही किसी ना किसी वजह से अपने घर में जश्न का आयोजन करते ही रहते हैं और ऐेसे में ईद हो और बॉलीवुड सुल्तान खान के घर दावत ना हो ऐसा कैसे हो सकता है इस पार्टी में प्रिटी जिंटा, जैक्लीन फर्नानडिश लूलिया बंतूर समेत कई खूबसूरत एक्ट्रेस फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखीं वहीं सबसे खास बात ये रही सलमान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा भी अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

मलाइका अौर उनके एक्स हसबैंड अरबाज़ खान का तलाक भले ही हो गया हो लेकिन दोनों अपने निज़ी रिश्ते औऱ परिवार के बीच बेहतर तरीके से सामानजस्य बनाना जानते हैं तभी तो मलाइका और अरबाज़ बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने बीच की दूरियों को मेंटेन करते हुए एक साथ इस जश्न  का हिस्सा बने दिखाई दे रहे हैं वहीं मलाइका की बहन अमृता अरबाज़ के अब भी उतनी ही करीब हैं जितना मलाइका और अरबाज़ के तलाक से पहले थीं सफेद कलर की इस पार्टी वेयर सिंपल सी ट्रेडिशनल ड्रेस में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा भले ही फिल्मी पर्दे से फिलहाल दूर हैं लेकिन दिया हालही में सलमान की ईद पार्टी में मलाइका और अमृता के साथ  शामिल दिखीं।

टीवी होस्टिंग से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाने में जुटे मनीश पॉल भी दबंग खान की पार्टी सलमान के साथ सेल्फी लेते दिखे।

डेजी शाह सलमान की बहन अर्पिता और मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा भी साथ पार्टी एन्जॉय करती दिखीं।

Related Articles

Back to top button