Hindi

सलमान खान और अपनी शादी के सवाल पर तब्बू नें दिया चौंका देने वाला बयान जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू बीते साल फिल्म फितूर में नज़र आईं थीं सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मोस्ट इलिजेबल बैचलर माने जाते हैं सलमान के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा उम्र की कुवारी अभिनेत्री हैं तब्बू जल्द ही गोलमाल सीरीज़ की अगली फिल्म गोलमाल अगेन में अजय देवगन , कुणाल खेमू के साथ नज़र आने वाली हैं तब्बू और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिलहाल गोलमाल अगेन के प्रमोशन में जुटी हुई है। तब्बू हालही में फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने पहुंचीं थीं जहां मीडिया नें उनसे शादी के बारे में सवाल किया । जिस पर तब्बू नें कहा की वो थक चुकी हैं इस सवाल का जवाब देते -देते मीडिया में सबसे ज्यादा उनकी और सलमान खान की शादी को लेकर ही सवाल पूछा जाता है। तब्बू नें कहा मेरी और सलमान की शादी की चिंता हमसे से ज्यादा दूसरे लोगों को है।

अब आप भी पूछ लीजिए मैं कब कर रही हूं शादी, कब सलमान शादी करेंगें। तब्बू नें कहा उन्हें ये बात समझ नही आती की लोगों को क्यों सलमान और  उनकी शादी की इतनी ज्यादा चिंता है।

तब्बू  ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं हैदर, सिंघम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार में भी तब्बू नें अपनी गहरी छाप छोड़ी थी । तब्बू काफी लंबे समय से किसी नए और इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर की तलाश में थीं ऐसे में जब उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में काम करने का मौका मिला तो उन्होनें फौरन हां कर दी।

तब्बू नें मीडिया के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए ये भी कहा की वो रोहित शेट्टी के साथ फिल्म करने को लेकर इतनी ज्यादा उत्साहित थीं की उन्होनें फिल्म की स्क्रिप्ट और अपने रोल के बारे में कुछ भी पढ़ा ही नही और बिना पढ़े की फिल्म में काम करने को लेकर हां कह दिया। फिल्म में तब्बू के साथ पहली बार परिणिति चोपड़ा भी नज़र आएंगी। आपको बता दें की ये फिल्म इसी महीने 20 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button