Hindi

सलमान को किस करने के दौरान शरमा गईं सलमान की चहेती नागिन मौनी रॉय

कलर्स के पॉपुलर शो नागिन में अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को ही नही बलकी बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को भी अपना दिवाना बनाने वाली खूबसूरत नागिन मौनी रॉय हालही में सोनी टीवी के शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट का हिस्सा बनी मौनी नें इस दौरान धमाकेदार परफॉर्मेंस दी वहीं शो के दौरान डांस के बाद स्टेज पर ही मौनी सलमान से टकरा गईं मौनी गलती से सलमान को किस करने वाली थीं लेकिन शरमा गईं इतना ही नही मौनी के साथ- साथ सलमान भी शरमा गए देखें इन पलों का वीडियो

https://www.instagram.com/p/BVK0Neel6ki/

 

मौनी सलमान की सबसे करीबी और पसंदीदा टीवी एक्ट्रेस हैं पिछले काफी लंबे समय से खबरें आ रहीं थीं की सलमान मौनी को बॉलीवुड में लांच करने की तैयारी में हैं मौनी कई बार सलमान के शो बिग बॉस में उनसे मिलने पहुंची थीं । सोनी टीवी के 2 घंटे के इस खास शो में मौनी स्टेज पर फॉरमेंस खत्म होने के बाद किसी से बात कर रहीं थीं और इसी दौरान मौनी जैसे ही पीछे मुड़ी तो सलमान से ऐसे भिड़ीं की उन्हें खुद भी होश नही रहा। की वो कब सलमान को इतने करीब से किस करने वाली थीं

हालाकि मौनी तुरंत ही रूक गईं और सलमान नें जब उनकी तरफ देखा तो शरमा के सलमान के पीछे छुप गईं  मौनी को इस तरह से शरमाता देख सलमान भी अपनी हंसी नही रोक पाए हंसते हुए सलमान स्टेज दूर चले गए ।

सलमान को आपने अक्सर कई मौकों पर मौनी की तारीफ करते देखा होगा मौनी अक्सर ही सलमान से जुड़े किसी भी इवेंट पर अपनी डांस परफार्मेंस देने पहुंच ही जाती हैं ऐसे में मौका हो ट्यूबलाइट के प्रमोशन का तो मौनी सलमान को इंप्रेस करने का ये मौका कैसे छोड़ सकती हैं ।

बिग बॉस के कई खास इवेंट पर मौनी सलमान के साथ रोमांटिक डांस भी कर चुकी हैं ।

सलमान के ट्यूबलाइट के प्रमोशन का ये खास शो सोनी टीवी पर 18 जून को ऑन एयर होगा । शो को होस्ट अपारशक्ति खुराना करेंगे वहीं डॉक्टर मशहूर गुलाटी , अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे किरदार शो का खास हिस्सा होंगे ।

 

Related Articles

Back to top button