Hindi

सलमान के साथ नही अक्षय के साथ फिल्म गोल्ड में रोमांस करती दिखाई देंगी मौनी रॉय

छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय फिलहाल कलर्स के शो नागिन 2 की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और शूटिंग खत्म होने के बाद मौनी शिकागो में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रहीं हैं मौनी को लेकर खबरें आ रही थीं की बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान मौनी को जल्द ही बॉलीवुड में लॉंच करने वाले हैं लेकिन आपको बता दें की बॉलीवुड में मौनी को सलमान नही बलकी बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार लांच करने जा रहे हैं ।

जी हां सोर्सेस की मानें तो मौनी जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग बायोपिक फिल्म गोल्ड में एक्टिंग का जौहर दिखाती नज़र आएंगी । अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अक्षय की ये फिल्म हॉकी  के खिलाड़ी बालवीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है जिसकी शूटिंग 2 महीने बाद अगस्त से शुरू हो रही है । फिल्म में मौनी रॉय के अधिकतर सीन अक्षय कुमार के साथ ही फिलमाए जाएंगे।

मौनी रॉय का किरदार किस तरीके का होगा और कितना लंबा होगा फिल्म में फिलहाल इस बात की जानकारी तो नही मिल सकी है लेकिन करीबी सूत्रों की मानें तो मौनी अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं वैसे मौनी कुछ समय पहले ही फिल्म तुम बिन 2 में कैमियो करते देखा होगा । 2016 में आई अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में मौनी नें एक धमाकेदार आइटम डांस किया था जिसकी चर्चा आज भी बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही है। हालाकि इस फिल्म में मौनी का केवल एक आइटम डांस ही था लेकिन अक्षय की इस फिल्म में मौनी को आप एक्टिंग करता भी देखेंगे ।

भारत के पूर्व हॉकी खिलाड़ी बालवीर सिंह की जिंदगी पर बन रही इस बॉयोपिक में अक्षय बालवीर सिंह का किरदार निभाएंगे ज्ञात हो की बालवीर सिंह साल 1948 में पहली बार  ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीते थे और इसी के साथ लगातार 3 बार ओलम्पिक में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं।

 
अक्षय हमेशा से ही बॉयोपिक करना चाहते थे  कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय नें खुद इस बात का जिक्र किया था की वो बायोपिक फिल्में करना चाहते हैं अक्षय और टीवी इस खूबसूरत नागिन मौनी की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आएगी या नही ये तो फिल्म के रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा ।

 

 
 

Related Articles

Back to top button