Hindi

सलमान के लिए आया इस बॉलीवुड हसीना का रिश्ता, करना चाहती हैं दबंग खान से शादी

बॉलीवुड दबंग खान भले ही 52 साल के हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी सलमान बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बैचलर हैं जिनसे  दुनिया भर की लाखों – करोडों  हसीनाएं शादी करना चाहती हैं सलमान खान का कांट्रोवर्सीज़ से काफी गहरा नाता रहा है यही वजह है कि सलमान आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सलमान की शादी बॉलीवुड का सबसे बड़ा सवाल बन चुका है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कब सलमान खान की शादी होगी। बहरहाल इसका जवाब तो खुद सलमान ही दे सकते हैं वैसे आपको बता दें की सलमान भले ही शादी नही करना चाहते हों लेकिन बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत हसीना नें सलमान से शादी करने की इच्छा जाहिर की है।

 

जी हां ये बॉलीवुड ब्यूटी कोई और नही बलकी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं।

क्या आप जानते हैं की उर्वशी बॉलीवुड में नेचुरल ब्यूटी के नाम से जानी जाती हैं ,  हुस्न की मल्लिका उर्वशी पर दुनिया भर के हैंडसम से हैंडसम और अमीर लड़के मरते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं लेकिन उर्वशी का दिल तो दबंग खान पर आया लगता है।

हालही में उर्वशी से एक इवेंट के दौरान जब सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है के बारे में सवाल किया गया तो उर्वशी नें कहा कि सलमान बॉलीवुड में ऐसे अभिनेता हैं जो केवल अपने दम पर दर्शकों को थियेटर तक लाने की ताकत रखते हैं।

उर्वशी यहीं नही रूकीं उर्वशी नें ये भी कहा कि हर लड़की तरह ही वो भी सलमान खान से शादी करना चाहती हैं।

बहरहाल उर्वशी नें तो खुलेआम सलमान से  शादी करने की ख्वाईश भले ही जाहिर कर दी हो लेकिन दबंग खान नें उर्वशी के इस हाले दिल बयां पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

वैसे सलमान खान की जगह कोई और होता तो शायद ही इस नेचुरल ब्यूटी से शादी करने से इंकार करता।

सलमान फिलहाल उर्वशी की बातों की बजाय अपनी आने वाली फिल्म टाइगर ज़िदा है के प्रमोशनल इवेंट में बिज़ी हैं।

उर्वशी नें साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म सिंह साहब द ग्रेट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Related Articles

Back to top button