BollywoodSpecials

सलमान के बर्थडे पर पहुंची मौनी रॉय,खास अंदाज़ में किया सलमान को विश

बॉलीवुड दबंग खान आज अपना 51 वां बर्थडे मना रहे हैं । इस खास मौके पर सलमान के सभी चाहने वालों नें अलग-अलग तरह से उन्हें ढेरों बधाईंया दीं । सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया । इस पार्टी में फिल्म और टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियां शिरकत करने पहुंची ।

टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय भी पार्टी में शरीक हुई । मौनी नें बेहद ही खास अंदाज़ में सलमान को बर्थडे विश किया । गौरतलब है कि मौनी खुदको सलमान की सबसे बड़ी फैन मानती हैं ।

 

मौनी हालही में कलर्स के शो बिग बॉस के सेट पर सलमान से मिलने पहुंची थीं ।

 

सलमान के बर्थडे पार्टी में पहुंचे कोरियोग्राफर रेमो डिसुज़ा ।

दबंग खान की पार्टी  में पहुंचे टीवी कलाकार  और क्राइम पेट्रोल शो के होस्ट अनूप सोनी ।

 

 

दबंग खान की इस पार्टी में वैसे तो कई फिल्मी सितारे पहुंचे, लेकिन सबकी नज़रें सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर पर ही ठहर गईं। लूलिया और सलमान के अफेयर के चर्चे काफी लंबे समय से चलते रहे हैं ।  खबरें तो ये भी आईं थीं की सलमान और लूलिया इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । सलमान और रोमानियन ब्यूटी लूलिया बतूंर की शादी की खबरों पर उस वक्त रोक लग गई जब सलमान नें मीडिया के सामने अपनी शादी के सवाल पर कहा की जब उनकी शादी होगी तो खुद इस बात की जानकारी सोशल साइट पर देगें ।

सलमान खान की खास और करीबी दोस्त बिपाशा बासू  सिंह ग्रोवर भी अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ सलमान की पार्टी में पहुंची , जंहा विपाशा नें सलमान के साथ मिलकर जमकर मस्ती भी की। सलमान अपने जन्मदिन के खास मौके पर  अपने गले में एक ताबीज़ पहने हुए दिखे । जिसे पार्टी के दौरान मज़ाक-मज़ाक में बिपाशा बासू नें अपने गले में पहन लिया ।

बहरहाल सलमान की इस बर्थडे पार्टी में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ । नन्हें आहिल के साथ सलमान की बहन अर्पिता भी पार्टी में पहुंची। सलमान नें अपनें लाड़ले भांजे आहिल के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया । ब्लैक थीम बेस्ड इस पार्टी में सभी ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आए ।

Related Articles

Back to top button