Bigg BossHindi

सलमान की वजह से बिग बॉस 11 में आई ये ग्लैमरस मॉडल कपड़ों को लेकर दिया ये बयान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान का  शो बिग बॉस 11 शुरू हो चुका है। बिग बॉस के इस सीज़न में भी एक बेहद ही ग्लैमरस और हॉट मॉडल इसमें अपने जलवे बिखेरती नजर आईं जी हां हम बात कर रहे हैं एमटीवी की वीजे और मॉडल बेनफ्शा सूनावला, बेनफ्शा काफी पॉपुलर हैं और दबंग खान की दिवानी हैं बेफ्नशा नें ये बात बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के समय ही कही थी।

बिग बॉस के  घर में एंट्री करने से पहले बेनफ्शा ये शर्त रखी थी की वो बिग बॉस में सलमान खान की वजह से आ रहीं हैं यही नही बेनफ्शा ने ये भी कहा था की उनके कपड़ों पर कोई किसी तरह का कमेंट करेगा तो वो बिलकुल बर्दाश्त नही करेंगीं और जो भी कमेंट करेगा उसे करारा जवाब भी देंगी।  बेनफ्शा का कहना है की वो बिग बॉस के घर में फुल ऑन मस्ती करती और धमाल मचाती दिखाई देंगीं वो बिग बॉस के घर में जितने दिन भी रहेंगीं वो उन सभी पलों को भरपूर जीना चाहती हैं।

घर में रहने और कॉंट्रोवर्सी की बात पर बेनफ्शा ने कहा, “ मै जैसे रियल लाइफ में हूं वैसी ही स्क्रीन के सामने भी रहूंगीं हर बात को हालात के हिसाब से संभालना आता है मुझे और मै जरूरत के हिसाब से ही कुछ भी करूंगी। इस बार घर में कई ग्लैमर्स चेहरे देखने को मिलेगें जिनमें से बेनफ्शा भी एक हैं।

घर में ग्लैमरस और स्टाइलिश प्रतिभागियों के बारे में जब बेनफ्शा से पूछा गया तो बेनफ्शा नें कहा कि वो अकेली ऐसी नही हैं घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं इतना ही नही बेनफ्शा नें ये भी बात कही की वो घर में हर सदस्य के साथ अच्छे से व्यवहार करेंगीं लेकिन अगर किसी नें उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ये कहा कि वो छोटे कपड़े पहनती हैं तो उसे उसी की भाषा में करारा जवाब देंगीं वो हर गलत बात पर आपत्ति जताएंगीं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button