Hindi

सलमान की दरयादिली देख ऑटो ड्राइवर नें भी माना सच में सलमान हैं बॉलीवुड के सुल्तान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को लोग यूं ही वॉलीवुड का बादशाह नही कहते सलमान सिर्फ बॉलीवुड के बादशाह ही नही बल्की हकीकत में भी दिल से सुल्तान हैं सलमान के बारे में अमूमन मीडिया में कई तरह की खबरें आती हैं कभी उनके बेवाक बयानबाजी के चलते कभी अपने एटीट्यूड के चलते सलमान हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं लेकन सलमान का दिल कितना सच्चा है और सलमान कितने दरियादिल इंसान है इसका एक उदाहरण हालही में देखने को मिला जब सलमान नें एक किलोमीटर से भी कम दूरी तय करने वाले ऑटो ड्राइवर को अच्छा खासा किराया दिया ।

जब सलमान नें एक किलोमीटर से भी कम दूरी तय करने वाले ऑटो ड्राइवर को अच्छा खासा किराया दिया । सलमान हमेशा ही कुछ हटके और कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं उन्होनें बॉलीवुड में कई न्यू कमर्स को लांच कर उन्हें स्टार बनने का मौका दिया है वहीं  कुछ समय पहले ही सलमान नें इंदौर स्थित उस महीला को भी सम्मानित कियी और अच्छी खासी रकम दी जिसनें जन्म के वक्त सलमान को नहलाया था।

सलमान बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो से देर रात ऑटो रिक्शा से अपने बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी  अपार्टमेंट पहुंचे इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान भी सलमान के साथ मौजूद रहे ऑटो रिक्शा ड्राइवर को एक किलोमीटर से भी कम की दूरी तय करने पर भी सलमान नें 1000  किराया दिया जबकी 1 किलो मीटर से भी कम की दूरी तय करने पर मुंबई में ऑटो का किराया महज़ 18 रूपए होता है ।

सलमान की इस दरियादिली को देख आटो रिक्शा ड्राइवर बेहद खुश हुआ और सलमान के बारे में उसने मीडिया से बात करते हुए बताया की सलमान कितने सच्चे दरियादिल इंसान हैं आटो चालक नें कहा सलमान को लोग यूं ही नही बॉलीवुड का सुल्तान कहते हैं बलकी सलमान वास्तव में बॉलीवुड के सुल्तान है ।

गौरतलब है की सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट इसी महीने 25 जून को रिलीज़ हो रही है सलमान अपने इसी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों ज़ोर शोर से बिज़ी चल रहे हैं । ऑटो से सवारी और मुंबई की सड़कों पर आम पब्लिक के साथ मुलाकात भी सलमान के इसी प्रमोशन का एक हिस्सा था

 

 

Related Articles

Back to top button