Hindi

सबसे सस्ती ड्रेस पहन कर अंबानी की पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट कीमत जानकर यकीन नही होगा

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ ही अपने ड्रेस, स्टाइल, फैशन और सेल्फी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया को आपने अलग-अलग ड्रेस और स्टालिश कपड़ों में देखा होगा लेकिन क्या आपको अंदाज़ा है की आलिया कभी किसी पार्टी में सस्ती ड्रेस पहन कर जा सकती हैं नहीं ना आखिर आलिया को किस बात की कमी है।

पैसा नेम फेम आलिया के पास सब कुछ है लेकिन इसके बाद भी आलिया भट्ट जब किसी पार्टी में सस्ती ड्रेस पहन कर पहुंचे तो सवाल उठना और हैरान होना लाज़मी है और वो भी तब जब पार्टी किसी फिल्मी सितारे की नहीं बलकी देश के सबसे अमीर बिज़नेस मैन अंबानी की हो। आपको बता दें की अंबानी की पार्टी में आलिया नें ब्लैक कलर का टॉप और कलर फुल स्कर्ट पहनी थी आलिया के इस स्कर्ट की कीमत केवल 4000 रूपए है।

अब आप भी सोच रहे होंगें की आलिया भट्ट नें आखिर इतनी सस्ती स्कर्ट क्यों पहनीं वैसे आपने आलिया के स्कर्ट पर तो गौर किया लेकिन आलिया के साथ खड़ी कैटरीना कैफ के बारे में अगर गौर किया होगा तो आपके भी ज़हन में यह बात जरूर आएगी की आलिया और कैटरीना के बीच बढ़ती दोस्ती की वजह क्या है। दोनों को बीते दिनों कई जगहों पर एक साथ देखा गया जिसके बाद दोनों की दोस्ती की बातें हो रही हैं।

इसी के साथ ही आपको यह भी बात बता दें की आलिया जल्द ही डेविड धवन की फिल्म चालबाज में श्रीदेवी का किरदार निभाती दिखाई देंगीं। वहीं आलिया के अपोज़िट फिल्म में रजनीकांत की जगह पर वरूण धवन होंगे। खास बात यह है की डेविड धवन की इस फिल्म में भी अनुपम खेर दिखाई देंगें बहरहाल आलिया वरूण के अलावा फिल्म में सनी देओल के किरदार में कौन होगा फिलहाल इस बात का पता नही चल सका है।

Related Articles

Back to top button