Hindi

सनाया वरूण के फैंस के लिए है खुशखबरी इस प्यार को नाम दूं 3 में एक साथ आएंगे नज़र

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इस प्यार को क्या नाम दूं के पहले सीज़न में अरनव और खुशी के किरदार को लोग आज भी याद करते हैं वरूण सोबती और सनाया ईरानी की शानदार केमेस्ट्री एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखाई देगी । 5 साल बाद एक बार फिर से इस प्यार को क्या नाम दूं का सीज़न 3 शुरू हो रहा है ।

कुछ समय पहले ही इस प्यार को क्या नाम दूं के नए सीज़न को लेकर खबरें आईं थीं की शो का नया सीज़न जल्द ही शुरू हो रहा है  शो में अरनव सिंह रायजादा की वापसी की खबर से दर्शक काफी खुश हो गए थे वरूण के साथ फीमेल लीड में टीवी एक्ट्रेस शिवानी तोमर नज़र आएंगी ।

आपको बता दें की शिवानी इससे पहले कलर्स के सीरियल कसम तेरे प्यार की में तनुजा के किरदार में नज़र आईं थीं हालाकिं बेहद कम वक्त के लिए ही शिवानी शो का हिस्सा बनी थीं। वहीं वरूण भी काफी लंबे समय बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभी ज्योति के साथ वेब सीरीज़ तन्हाइयां के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट आए हैं ।
इस प्यार को क्या नाम दूं के सीज़न 3 का प्रोमो भी हालही में रिलीज़ किया गया है जिसमें वरूण वही पुराने अरनव के अवतार में दिखाई दे रहे हैं वहीं शिवानी की भी एक छोटी सी झलक दिखाई दी सोर्सेस की मानें तो खुशी अका सनाया ईरानी की एंट्री में अभी काफी समय लग सकता है जी हां शो की शुरूआत से ही शिवानी और वरूण की जोड़ी को लेकर खबरें थीं लेकिन इस दौरान सनाया का नाम कहीं नही आया जिसके बाद अरनव और खुशी के फैंस नें शो की प्रड्यूसर गुल खान को सोशल मीडिया के जरिए काफी कुछ खरी खोटी सुनाई ।

जिसके बाद हालही में खबरें आईं हैं की शो में काव्या दुआ मांगती हैं और उनकी प्रार्थना कुबूल हो जाती है और इसी के साथ ही खुशी की एंट्री होती है । खबरों की मानें तो शो के इस सीज़न में भरपूर ड्रामा के साथ लव ट्रायंगल भी देखने को मिलेगा । बहरहाल शो का प्रोमो रिलीज़ होने के बाद दर्शकों को अब शो के पहले एपिसोड का इंतज़ार है ।

 

 

 

Related Articles

Back to top button