Hindi

सचिन की बेटी सारा को पत्नी मानता था ये शख्स, डायरी में मिले चौंका देने वाले खुलासे

पिछले कुछ समय से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा एक कांट्रोवर्सी को लेकर लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल सारा को लगातार पिछले कुछ समय से एक शख्स परेशान कर रहा था जिसे पुलिस नें कुछ समय पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। खुदको सारा का आशिक बताने वाला ये शख्स पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले से  में रह रहा था और सारा को परेशान कर रहा था पुलिस नें आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम देवकुमार मैती है।आरोपी नें तकरीबन 20 बार तेंदुलकर के घर फोन किया और उसके बारे में गलत सलत बातें कीं। यहां तक आरोपी ने सारा की किडनैपिंग की भी धमकी दी। गिरफ्तार आरोपी नें पुलिस के सामने अपनी प्रेम कहानी सुनाते हुए कहा कि उसने सारा को पहली बार एक क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में देखा था तभी से उसे सारा से प्यार हो गया।

पुलिस नें खुदको सारा का आशिक बताने वाले आरोपी के घर से एक डायरी भी बरामद कि है जिसमें कई आपत्ति जनक चीजें पुलिस को मिली हैं इतना ही नही उस वक्त पुलिस भी हैरान रह गई जब आरोपी नें डायरी में सारा का नाम अपनी पत्नी के रूप में लिखा था डायरी में आरोपी नें खुदको सारा का पति बताया था। हालाकि आरोपी देवकुमार मैती के परिवार वालों का कहना है कि देवकुमार मानसिक तौर पर बिमार है इसी वजह से इस तरह का बर्ताव करता है।

यह पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब सारा मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर करने पहुंची।

आरोपी देवकुमार मैती के परिवार वालों नें पुलिस को दी गई जानकारी में बताया देवकुमार कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद आरोपी काफी टाइम से जॉब की तलाश में था इस दौरान जॉब ना मिलने की वजह से आरोपी मानसिक बिमार चल रहा था।

 

Related Articles

Back to top button