Hindi

सगाई के बाद जल्द ही टूट गया साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे का रिश्ता

बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुके साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे अखिल की शादी टूटने की खबर कुछ समय पहले ही मीडिया में आई आपको बता दें की नागार्जुन के बेटे अखिल की सगाई बीते साल साउथ के बिज़नेस मैन ज़ी.वी.के रेड्डी की पोती श्रिया के साथ हुई थी दोनों की शादी इसी साल  मई में इटली में होने वाली थी लेकिन इस शादी के कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया है ।

इटली में होने वाली इस शाही शादी में करीबन 700 लोग शामिल होने वाले थे जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितरों समेत कई राजनीतिक हस्तियां भी शामिल होने वाली थीं लेकिन किन्हीं कारणों के चलते दोनों परिवार नें इस सगाई को तोड़ने का फैसला किया ।

दोनों परिवार की सहमती से इस शादी को रोक दिया गया साथ ही सभी मेहमानों को भी ये खबर दे दी गई है की अब ये शादी नही होगी ।

शादी में शामिल होने जा रहे मेहमानों में शामिल एक मेहमान ने ये खबर मीडिया को देते हुए बताया की दोनों परिवार नें सभी मेहमानों से शादी कैंसिल करने के लिए माफी मांगी है साथ ही जिन मेहमानों नें टिकट बुक नही कराई थी उनकी टिकट भी कैंसिल हो गई है ।

खबरों की मानें तो इस शादी को तोड़ने का फैसला दोनों परिवारों का नही बलकी अखिल और श्रिया का था दोनों परिवारों नें अखिल और श्रिया को समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों इस रिश्ते को शादी की मंजिल तक पहुंचाने के लिए राज़ी नही हुए ।

दोनों परिवार नें मेहमानों के अलावा खुद के भी सभी टिकट कैंसिल करा दिए हैं ज्ञात हो की अखिल ने साल 2015 में  अखिल मूवी के साथ डेब्यू किया था नागार्जुन के बेटे अखिल तमिल फिल्मों के एक जाने माने एक्टर हैं वहीं श्रिया पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं ।

आपको याद होगा की कुछ समय पहले ही जनवरी में अखिल के भाई नागा चैतन्य और सामंता रूथ प्रभु की सगाई हुई थी । श्रिया बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के लिए भी कपड़े डिज़ाइन कर चुकी हैं ।

फिलहाल श्रिया और अखिल की शादी टूटने की असल वजह का पता नही चल सका है ।

Related Articles

Back to top button