Hindi

संजीदा शेख माही विज अपने -अपने बलिए के साथ नच बलिए में करने वाले हैं बड़ा धमाका जानिए

स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो नच बलिए का सीज़न 8 जल्द ही खत्म होने की कगार पर है शो के ग्रैंड फिनाले का दर्शक बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं

आप जानते हैं की नच बलिए सीज़न 8 से छोटे पर्दे के सिमर प्रेम उर्फ दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम बाहर हो चुके हैं वहीं फिनाले में भिड़ने के लिए अब महज़ तीन जोड़ियां ही बाकी रह गई हैं दिव्यांका विवेक, सनाया मोहित और एबिगल पांडे-सनम जौहर लेकिन इसी के साथ ही शो के फिनाले में आने वाला है एक नया ट्वीस्ट और वो ट्वीस्ट ये है की शो के फिनाले में पहुंची इन जोड़ियों को जीत की ट्रॉफी मिल पाना इतना आसान नही होगा इन तीनों जोड़ियों का मुकाबला संजीदा शेख आमिर अली और माही विज जय भानूशाली से होगा ।

आपको बता दें की संजीदा शेख-आमिर अली, माही विज -जय भानूशाली नच बलिए के विनर रह चुके हैं और एक बेहतरीन डांसर हैं ऐसे में नच बलिए के दोनों विनर कपल ग्रैंड फिनाले में अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते नज़र आएंगे।

ज्ञात हो की कुछ समय पहले नच बलिए के इन टॉप 3 जोड़ियों को सपोर्ट करने इनके खास दोस्त नच बलिए के सेट पर पहुंचे थे जिनमें दिव्यांका त्रिपाठी के ऑन स्क्रीन पति रमन भल्ला उर्फ करन पटेल और उनकी ऑनस्क्रीन सौतन शगुन उर्फ अनीता हसनंदानी भी पहुंची थीं।

आमिर अली -संजीदा शेख,माही विज-जय भानुशाली की डांस परफॉर्मेंस यकीनन शो के फाइनलिस्ट के लिए किसी चैलेंज से कम नही होगी वैसे यहां आपको ये भी बता दें की वोटिंग में जिसे जज़ेस के साथ-साथ जनता सबसे ज्यादा वोट करेगी उसी को नच बलिए का विनर चुना जाएगा । इसी के साथ ही हर किसी को ये भी पता है की दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है दिव्यांका और विवेक हर बार कुछ नया करके जजेस को इंप्रेस करने का कोई मौका नही छोड़ते तो सनम एबिगेल भी शो के सबसे बेहतरीन डांसर है  इसी के साथ दिव्यांका के अलावा सनाया और मोहित की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है ऐसे में मुकाबला पूरी तरह से कांटे का होने वाला है। अब नच बलिए की ये ट्राफी किसको मिलती है दर्शक ये देखने के लिए बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button