Hindi

भंसाली के सपोर्ट में आए फिल्मी सितारे राजपूत करणी सेना पर बरसे अनुराग कश्यप, दीपिका नें बताई सच्चाई

मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हिंदी फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हुए हमले का विरोध करने उतरे बॉलीवुड सितारे, फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा, अनुराग कश्यप समेत ऋतिक रोशन जैसे कई फिल्मी सितारों नें संजय लीला भंसाली के साथ हुई क्रूरता का विरोध किया है ।बॉलीवुड सितारों नें इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है ।

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में चल रही थी इस दौरान राजपूत करणी सेना के कुछ सदस्य अचानक से सेट पर पहुंचे और तोड़ फोड़ करने लगे इतना ही नही करणी सेना के सदस्यों नें फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी की और उनका कॉलर भी पकड़ा ।

करणी सेना क कहना है की फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है । फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और चित्तौड़ की रानी पद्मावती के बीच लव सीन दिखाने की कोशिश की गई है जिससे चित्तौड़ की रानी पद्मावती की छवी धूमिल हुई है ।

यहां पर गौर करने वाली बात ये है की  फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट के आस पास सुरक्षा के कोई इंतज़ामात दिखाई नही दिए हालाकिं संजय लीला भंसाली के गार्ड नें करणी सेना के सदस्यों को भगाने के लिए और सुरक्षा के लिए लिहाज़ से कुछ हवाई फायर किए जिसके काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी । इस दौरान सेट पर दीपिका शाहिद और रणवीर सिंह इन तीनों कलाकारों में से कोई भी मौके पर मौजूद नही था ।

दीपिका पादुकोण नें सोशल साइट ट्वीटर पर इस घटना की निंदा करते हुए फिल्म के विषय में बताया की हम राजपूतों के इतिहास और रानी पद्मावती के चरित्र का पूरा सम्मान करते हैं फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह का कोई रोमांटिक सीन नही दिखाया गया है। इतना ही नहीं पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका नें ये भी कहा की फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच किसी तरह की कोई भी प्रेम कहानी का सीन नही दिखाया जाएगा ।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/825283777022795776

वहीं फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का  शर्मा ,करण जौहर जैसे सितारों नें भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इसे बेहद ही शर्मनाक घटना करार दिया है ।

फिल्म में  रानी पद्मावती के पति का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर नें इस घटना पर अफसोस जताते हुए कहा की काश वो फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ घटना वाली जगह पर मौजूद होते ।  आपको बता दें की इससे पहले भी ऋतिक और ऐश्वर्या की फिल्म जोधा अकबर की रिलीज़ के दौरान भी करणी सेना के सदस्यों नें फिल्म का विरोध जताया था ।

Related Articles

Back to top button