Hindi

संजय दत्त की जिंदगी देखकर हैरान हुए रणवीर कहा ऐसी जिंदगी जीने में 100 जन्म लगेंग

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी बड़े जोर शोर से कर रहे हैं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रणवीर नें हालही में मीडिया को बताया की संजय दत्त नें जैसी जिंदगी जी है उसे देखकर वो हैरान हैं इतना ही नही रणवीर नें ये भी कहा की संजय दत्त जैसी जिंदगी जीने में उन्हें 100 जन्म लग जाएंगे ।

ज्ञात हो की रणवीर कपूर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक में अपने किरदार को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए  फिल्म में रणवीर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर नें मीडिया को बताया की उनके लिए ये गर्व की बात है की संजय दत्त जैसे अभिनेता का किरदार फिल्मी पर्दे पर जीने का मौका उन्हें मिल रहा है । हालही में फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रणवीर भोपाल पहुंचे थे ।

राजकुमार हिरानी समेत रणवीर नें प्रेस कान्फ्रेंस में फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प पहलुओं पर चर्चा की रणवीर नें कहा संदय दत्त की जिंदगी के उतार चढ़ाव देखकर वो हैरान रह गए जिस तरह से संजय दत्त की जिंदगी में कई झकझोर देने वाले उतार चढ़ाव आए और जिस हिम्मत और बहादुरी के साथ संजय नें जिंदगी की मुश्किलों का सामना किया वो यकीनन काबिले तारीफ है ।

इतना ही नही रणवीर कपूर नें ये भी बताया की इस फिल्म के जरिए दोस्ती, रिश्ते और अच्छी पैरेंटिंग के बारे जानने और सीखने का मौका भी मिलेगा ।

रणवीर कपूर नें अपने किरदार के बारे में कहा की उन्हें हूबहू संजय दत्त की तरह दिखने के लिए उन्हें कई किलों वजन बढ़ाना था जो काफी चैलेंजिंग था ।

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया के साथ साझा करते हुए ये भी बताया की वो मुन्ना भाई सीरीज़ की फिल्म से जुड़ी चर्चा करने उस दौरान संजय दत्त से मिलने पहुंचे जब संजय दत्त 25 दिन के पेरोल पर जेल से बाहर आए थे । हिरानी नें जब संजय दत्त से बात की तो उनकी आंखों में आंसू आ गए संजय हिरानी से अपनी जिंदगी के दर्द को बयां करते जा रहे थे ।

हिरानी नें बताया की उसी दौरान उन्होंने तय किया की वो मुन्नाभाई सीरीज की फिल्म की बजाय संजय दत्त पर बायोपिक बनाएंगे ।

राजकुमार हिरानी नें जब इस बारे में संजय दत्त से बात की और फिल्म में रणवीर कपूर को उनके किरदार के लिए साइन करने की बात कही तो संजय भावुक हो गए और उन्होनें रणवीर की काफी तारीफ भी की ।

संजय की बायोपिक बनाने के लिए हिरानी नें तकरीबन 200 घंटो की संजय दत्त की बात चीत की रिकॉरडिंग सुनी और इसे रणवीर सिंह को सुनाई ।

फिल्म की कहानी के बारे में हिरानी ने बताया की जब ये कहानी संजय दत्त को सुनाई गई  और उनसें इसमें किए जाने वाले बदलाव के बारे में पूछा तो संजय दत्त नें कहानी में किसी तरह के बदलाव किए जाने को लेकर इंकार कर दिया ।

Related Articles

Back to top button