Hindi

संजय दत्त की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स अंकिता

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी लंबे समय से खबरें आ रहीं थीं लेकिन अंकिता नें इन खबरों पर किसी तरह की कोई बात नही की थी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर रहीं अंकिता जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगी ।

जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में अर्चना के किरदार से घर- घर में लोगों के दिलों पर राज करने वाली अंकिता संजय दत्त के साथ उनकी आने वाली फिल्म मलंग में बतौर एक्ट्रेस दिखाई देंगी आपको बता दें की संजय दत्त और अंकिता लोखंडे की ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है ।

बीेते दिनों खबरें आईं थीं की अंकिता और सुशांत एक बार फिर एक साथ हो गए हैं ज्ञात हो की कुछ समय पहले ही दोनों को एक साथ कॉफी शॉप में देखा गया था जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर तरह -तरह की खबरें  आ रही थीं । माना जा रहा था की दोनों के बीच प्यार का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है, हालाकि इस बारे में अंकिता और सुशांत दोनों नें ही कोई बात नही की ।

अंकिता के फिल्मी सफर की बात करें तो संजय दत्त के साथ फिल्म मलंग से पहले  खबरें आईं थीं की अंकिता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नज़र आ सकती हैं लेकिन अंकिता नें इस खबर को सिरे से नकारते हुए इसे महज़ अफवाह बताया था ।

संजय दत्त और अंकिता लोखंडे की आगामी फिल्म मलंग का निर्देशन आरंभ सिंह कर रहे हैं आरंभ इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं । अंकिता छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । संजय दत्त अपनी बायोपिक के चलते बीते समय काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और लंबे समय से किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलास में थे । संजय दत्त की माने तो वो छोटे पर्दे की इस हसीना के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं ।

हालाकिं फिल्म में अंकिता का किरदार कितना दमदार होगा और किस तरह के किरदार में अंकिता नज़र आएंगी फिलहाल ये कह पाना काफी मुश्किल लग रहा है ।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button