Hindi

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने की नशे में मारपीट, लड़कियों से भी की छेड़छाड़.

राजा चौधरी तो आपको याद ही होगा न, जो किसी काम के लिए नही बल्कि  अपने कारनामो के लिए जाने जाते हैं, पहले बिग बॉस में आये थे उसके बाद श्वेता तिवारी से मारपीट और तलाक़ ने उन्हें खूब पापुलरटी दिलाई. के बार फिर से राजा चोधरी अपने इसी तरह के कारनामो के लिए पापुलर है.

बिठूर में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए राजा चौधरी ने शुक्रवार शाम हंगामा खड़ा कर दिया। राजा चौधरी पर आरोप है कि शराब पीकर नशे में चूर उन्होंने शूटिंग यूनिट के लोगों से गालीगलौज के बाद लड़कियों से छेड़छाड़ की.

 

सूचना पर बिठूर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, शिकायत के बाद राजा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया लेकिन उन्होंने वहां भी डॉक्टरों से गालीगलौज की, बिठूर थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि की है.

कानपुर के बिठूर में पिछले कुछ दिनों से ‘संगम रिश्तों का’ नाम की फिल्म की शूटिंग चल रही है. आरोप है कि शुक्रवार शाम राजा चौधरी ने जमकर शराब पीने के बाद गांजा भी पिया, इसके बाद उन्होंने फिल्म की यूनिट के लोगों के साथ गालीगलौज और मारपीट की, विरोध पर राजा ने लड़कियों से अभद्रता भी की,

बात बढ़ने पर बिठूर थाने की पुलिस को बुलाया गया, शूटिंग यूनिट की तरफ से मिली मारपीट की शिकायत के बाद राजा को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए कल्याणपुर सीएचसी भेजा गया, यहां भी उन्होंने डॉक्टरों और मीडिया से गालीगलौज की, हालांकि, फिल्म में काम कर रहे अक्षय यादव के मुताबिक राजा ने कोई मारपीट नहीं की. उन्होंने शराब पी रखी थी और शूटिंग में बाधा डाली थी.

Related Articles

Back to top button