Hindi

श्वेता तिवारी की बेटी पलक नें ट्रोल करने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब, हो गई सबकी बोलती बंद

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस-4’ की विनर रहीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी  दमदार एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए जानी जाती हैं, भले ही श्वेता अपने बेटे के जन्म के कुछ समय पहले से टीवी स्क्रीन से दूर हैं लेकिन श्वेता आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BfbEtlhgNj_/?taken-by=palaktiwarii

श्वेता के ही नक्शे कदम पर अब उनकी लाडली बेटी पलक चलती दिखाई दे रहीं हैं। पलक को लेकर खबरें आईं थीं कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में दर्शिल सफारी के साथ डेब्यू करने जा रहीं हैं। 17 साल की पलक खूबसूरती के मामले में ही नहीं बलकी हर अंदाज़ में अपनी मां की परछाई हैं। पलक के फोलोवर्स भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हैं।

हालही में पलक अपने बेबाक जवाब की वजह से एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गईं हैं। दरअसल हालही में पलक नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनके होंठ हाइलाइट हो रहे थे। बस इतनी सी बात पर पलक की इस तस्वीर को लेकर लोगों नें सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। पलक की इस तस्वीर पर एक यूज़र नें कमेंट किया बोटॉक्स लिप्स।

https://www.instagram.com/p/BhvtBsrFDQQ/?utm_source=ig_embed

पलक तिवारी को ये बात काफी बुरी लगी और उन्होंने  फौरन इस बात का जवाब देने का फैसला लिया पलक नें इस कमेंट का करारा जवाब देते हुए  अपने पोस्ट में लिखा “मेरी उम्र सिर्फ 17 साल की है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. तो मैडम, आपके इलज़ाम पूरी तरह से गलत हैं किसी पर भी आज कल इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है।

मैम मै इसके लिए नहीं हूं आपको निराश करने के लिए माफ कीजिएगा गुड नाइट। बहरहाल पलक का ये करारा जवाब सोशल मीडिया पर सितारों के लुक को लेकर बिना सोचे समझे कमेंट करने वालों के लिए किसी तमाचे से कम नहीं था।

Related Articles

Back to top button