Hindi

श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज़ में दी बाहुबली प्रभास को जन्मदिन की बधाई जानें

साउथ सुपर स्टार ‘बाहुबली’ प्रभाष आज अपना 38  वां जन्मदिन मना रहे हैं प्रभास के फैंस नें सोशल मीडिया पर  अपने इसी चहेते एक्टर को ढेरों शुभकामनाएं दीं। बाहुबली की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं।  ज्ञात हो की प्रभास इस समय अपनी नई फिल्म साहो में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड ब्यूटी श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं। आपको बता दें की साहो प्रभास और श्रद्धा दोनों की साथ में पहली फिल्म है। श्रद्धा नें फिल्म का हिस्सा बनने और प्रभास के साथ काम करने को लेकर पहले ही अपनी खुशी ज़ाहिर की थी इतना ही नही श्रद्धा बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म को अपने करियर की एक बड़ी और बेहद खास फिल्म मान रहीं हैं।

श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर  पर प्रभाष को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज लिखा है श्रद्धा नें सोशल मीडिया पर प्रभास को लिखे गए संदेश में अपनी फीलींग शेयर करते हुए लिखा प्रभाष  एक अलग और खास तरह के इंसान हैं वो दूसरों से बेहद अलग हैं। इतना ही नही श्रद्धा नें ये भी कहा की वो प्रभास जैसे इंसान से पहले कभी नहीं मिलीं। श्रद्धा नें कहा प्रभास की खासियत की वजह से ही लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं हैप्पी बर्थडे प्रभास

आपको याद होगा की इससे पहले भी इस महीने की शुरुआत में श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म के एक शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी थी  शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए श्रद्धा काफी इमोशनल हो गई थीं  श्रद्धा नें ‘साहो का पहला शेड्यूल खत्म करने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था कि । इस समय मेरे दिल में कुछ खुशी है और कुछ गम भी …श्रद्धा नें लिखा मुंबई से दूर हैदराबाद में इतने दिन रहने के बाद भी उन्हें कभी ऐसा महसूस नही हुआ की वो घर से बाहर या दूर हैं।

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो की बात करें तो साहो का पहला पोस्टर हालही में रिलीज़ किया गया है। पोस्टर देखकर ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की प्रभास का रोल फिल्म में कितना दमदार होने वाला है। इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात आपको बता दें की फिल्म में प्रभाष के साथ-साथ श्रद्धा भी पहली बार एक्शन सीन करती दिखाई देगीं।

Related Articles

Back to top button