Hindi

श्रद्धा कपूर के साथ अकेले आईलैंड पर वक्त बिताना चाहते हैं टीम इंडिया के ये तेज गेंदबाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के यूं तो लाखों करोड़ो फैंस हैं लेकिन क्या आप जानते हैं भारत के जिस क्रिकेटर की पूरी दुनिया फैन है क्रिकेट का वो सुपर स्टार भी श्रद्धा कपूर का फैन है फैन भी ऐसा जो श्रद्धा को अकेले आईलैंड पर ले जाने और उनके साथ आईलैंड पर अकेले वक्त बिताने की ख्वाइश रखता है ।

भुवनेश्वर कुमार इन दिनों  आईपीएल 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद में अपनी तेज गेंजबाजी से सबका दिल जीत रहे हैं ।

हालही में भुवनेश्वर कुमार को टी 20 में सबसे अच्छे और बेहतरीन गेंदाबाजों की लिस्ट में शुमार करते हुए उन्हें पर्पल कैप दी गई है ।

हालही में भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्हें तीन सवालों के जवाब देनें थे इस दौरान भुवनेश्वर से जब पूछा गया की अगर उन्हें किन्ही तीन लोगों के साथ किसी आईलैंड पर अकेले वक्त बिताने का मौका मिलता है तो वो किन्हें अपने साथ आईलैंड पर ले जाना चाहेंगे इस पर भुवनेश्वर नें बड़ी ही खुशी के साथ कहा रवि शास्त्री, भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड ब्यूटी श्रद्धा कपूर ।

भुवनेश्वर नें जैसे ही श्रद्धा का नाम लिया और कैमरे की तरफ देेखा तो वो खुद भी शरमा गए ।

वैसे रवि शास्त्री और महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो भुवनेश्वर के करियर को एक नई दिशा देने में इन दोनों सितारों का बहुत बड़ा योगदान रहा है और यही वजह है की भुवनेश्वर महेंद्र सिंह धोनी और रवि शास्त्री का शुक्रिया अदा करने का कोई मौका नही छोड़ते ।

 

सनराइजर्स हैदराबाद  खिलाड़ियों की रेटिंग लिस्ट में भुवनेश्वर तीसरे पायदान पर हैं आपको बता दें की आईपीएल 2017 के मैचों की श्रृंखला में भुवनेश्वर की टीम  सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच शनिवार यानी आज दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ है।

बहरहाल अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की इस महा मुकाबले में किसकी जीत होती है और किसे हार का मुंह देखना पड़ता है ।

दोनों ही टीमे बेहद मजबूत हैं और ये कांटे की टक्कर होने वाली है यंहा पर एक और बात आपको बता दें की सनराइजर्स हैदराबाद दिल्ली डेयरडेविल्स को हालही में 15 रनों से हरा कर आईपीएल 2017 में अपनी चौथी जीत की दावेदारी साबित कर चुकी है ।

 

 

Related Articles

Back to top button