Hindi

शोएब से शादी के बाद भी दीपिका कक्कर नें नहीं बदला अपना धर्म देखें निकाह का वीडियो

छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम की शादी आखिरकार आज होने जा रही है हालही में दीपिका और शोएब की हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की गईं और अब दोनों का निकाह होने में बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम की शादी को लेकर खबरें आ रहीं थीं की दीपिका शादी के बाद अपना नाम बदल लेंगी दीपिका का नाम फैज़ा रखा गया है।

हालही में दीपिका कक्कर और शोएब के परिवार वालों से जब एक  एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल नें इस बात को जानने की कोशिश की तो दोनों के परिवार वालों नें जानकारी देते हुए कहा कि दीपिका का नाम केवल कुछ कार्ड्स पर ही फैज़ा रखा गया है उनका नाम दीपिका है और दीपिका ही रहेगा इतना ही नही करीबी सूत्रों नें यह जानकारी भी दी की शादी की जगह निकाह करने का फैसला दीपिका का था। शादी के बाद भी दीपिका का नाम दीपिका ही रहेगा सिर्फ दीपिका कक्कर की जगह दीपिका इब्राहिम हो जाएगा। दीपिका और शोएब की शादी की सभी रस्में हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति रिवाज़ों के साथ पूरी की गईं हैं। वैसे अपने निकाह के गुलाबी रंग के इस जोड़े में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

शोएब निकाह के लिए शेहरा पहने तैयार दिखे और काफी खुश नज़र आए।

https://www.instagram.com/p/Bff38NWhLlh/?tagged=shoika

दीपिका और शोएब की शादी का ये वीडियो देखिए जिसमें आखिरकार सालों के इंतज़ार के बाद दो दिल हमेशा के लिए एक होते दिखे शोएब और दीपिका दोनों दुल्हा दुल्हन के रूप बेहद खूबसूरत दिखे और मेड फॉर इच अदर नज़र आए।निकाह हो जाने के बाद शोएब और दीपिका दोनों को परिवार और करीबीरियों नें निकाह की बधाई दी। शो आखिरकार दीपिका, दीपिका कक्कर से दीपिका इब्राहिम बन गईं बहरहाल आपने अगर ये वीडियो नही देखा तो जरूर देखिए शोएब और दीपिका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button