Hindi

शुरू होने से पहले ही लीक हुई सुरभि ज्योति के इस नए टीवी शो की कहानी

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही स्टार प्लस के नए शो ‘कोई लौट के आया है’ के साथ एक बार फिर स्माल स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं । लेकिन सुरभी के इस नए शो की कहानी रिलीज़ से पहले ही सोशल साइट पर लीक हो गई है।

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुबूल है की ज़ोया फारूकी के किरदार से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस सुरभी ज्योति काफी लंबे समय बाद एक बार फिर स्टार प्लस के शो कोई लौट के आया है में नज़र आएंगी।

शो में सुरभी के अपोज़िट शोएब इब्राहिम दिखाई देंगे ।

 

सुरभी के साथ ही शोएब भी काफी लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं आपको बता दें की शोएब इससे पहले कलर्स के शो ससुराल सिमर का में सिमर के पति प्रेम के रूप में दिखाई देंगे ।

सुरभी इसके पहले बेव सीरीज़ तन्हाईयां में इस प्यार को क्या नाम दूं फेम वरूण सोबती के साथ दिखाई दे चुकी हैं ।

सुरभी और शोएब के नए शो कोई लौट के आया है की बात करें तो हालही में शो का टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसे देखने के बाद दर्शकों को इस शो के शुरू होने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार है ।

इसी बीच खबर आई है की सुरभी और शोएब के इस शो की कहानी रिलीज़ से पहले ही लीक हो गई है। एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट की खबरों के मुताबिक सुरभी इस शो में गीतांजली का किरदार निभा रही हैं वहीं शोएब अभिमन्यू के किरदार में दिखाई देंगे। इसी महने से शुरू होने जा रहे शो की कहानी के अनुसार गीतांजली राजस्थान में रहने वाली एक सीधी साधी पढ़ी लिखी लड़की है। और टीवी एक्टर शरद केलकर गीतांजली के बड़े भाई के रूप में दिखाई देंगे जो अपनी बहन की जिंदगी को अपनी शर्तों पर चलाना चाहते हैं ।

गीतांजली और अभिमन्यू को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन गीतांजली के भाई अभिमन्यू और गीतांजली की शादी नही होने देते और दोनों की शादी दूसरी जगह हो जाती है ।

शो में अभिमन्यु के दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे शालीन मल्होत्रा शो में शालीन राजवीर के किरदार में दिखाई देंगे । कहानी में नया मोड़ तब शुरू होता है जब अभिमन्यु की मौत हो जाती है और गीतांजली को पता चलता है की इस मौत के पीछे गीतांजली के बड़े भाई का हाथ है।

Related Articles

Back to top button