Hindi

शिल्पा करेंगी आम लोगों का सपना पूरा लाइव गेम शो में जिताएंगी महंगी कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन छोटे पर्दे पर शिल्पा की बादशाहत हमेशा की तरह अब भी कायम है। बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद शिल्पा काफी लंबे समय से लगातार छोटे पर्दे पर कई तरह के रियलिटी शो होस्ट करती रहीं हैं। रियलिटी शोज़ को होस्ट करने वाली शिल्पा अब जल्द ही एक ऐसा लाईव गेम शो लेकर आ रहीं हैं जिससे किसी भी आम इंसान की अपनी खुदकी चमचमाती कार लेने का सपना पूरा हो सकता है। आइए जानते हैं इस गेम शो के बारे में

शिल्पा के इस लाइव गेम शो का नाम है आंटी बोली लगाओ बोली हालही में शो के प्रोमो लॉंंच के मौके पर शो की पूरी स्टार कास्ट, शिल्पा के पति राज कुंद्रा और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह मौजूद रहीं अर्चना के गेट अप से आप समझ गए होॆगें की अर्चना भी इस गेम शो का हिस्सा  हैं आंटी बोली लगाओ बोली लाइव गेम शो इसी महीने की 24 तारिख से कलर्स चैनल पर शुरू हो रहा है।

इस नए गेम शो के प्रोमो लॉंच की तस्वीरें हालही में शिल्पा नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं हैं।

सुपर डांसर के बाद शिल्पा किसी अच्छे और नए कांसेप्ट की तलास में थीं और उनकी ये तलाश कलर्स के इस नए अपकमिंग शो के साथ खत्म हुई।

शिल्पा के पति राज हमेशा ही अपनी लेडी लव को सपोर्ट करते हैं और ऐसे मौकों पर अपनी पत्नि का साथ देने के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

अर्चना पूरन सिंह  सोनी टीवी के कई कॉमेडी शो को होस्ट कर चुकीं हैं इस नए शो में अर्चना आंटी के लुक में दिखाई देंगी इस तस्वीर को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं की अर्चना का किरदार कितना एक्साइंटिंग होने वाला है। बहरहाल इस लाइव गेम शो को देखना काफी दिलचस्प होगा ।

Related Articles

Back to top button