Hindi

शिल्पा शिंदे के फैंन नें किया ऐसा कारनामा बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार

एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से दर्शकों की चहेती बनीं शिल्पा शिंदे बिग बॉस के शो में एंटर करते ही मीडिया की सुर्खियों में आ गईं शिल्पा शुरू से ही घर के सदस्यों के साथ पंगा लेती आ रही हैं विकास गुप्ता के साथ लड़ाई झगड़े की बात हो या हिना खान के साथ तू-तू मै मै या अर्शी खान के साथ बहसबाज़ी शिल्पा को बिग बॉस के घर में चालें चलना बखूबी आता है इतना ही नही विकास की तरह ही शिल्पा भी पिछले काफी समय से अच्छा खेल रही हैं।

इसी के साथ ही आपको ये भी बता दें कि स्मॉल स्क्रीन की इस अंगूरी भाभी को  उनको फैंस से भी अच्छा खासा सपोर्ट मिल रहा है। जी हां सोशल मीडिया अपनी इस चहेती कंटेस्टेंट को उनके फैंस ज़ोर शोर से सपोर्ट कर रहे हैं। हालही में द खबरी नें एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि शिल्पा के सपोर्टस की संख्य़ा 1 मिलियन तक पहुंच गई है। अब आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि शिल्पा की फैंन फोलोविंग कितनी ज्यादा है इसे देखते हुए यह कहना गलत नही होगा कि शिल्पा बिग बॉस के इस सीज़न की विनर हो सकती हैं।

शिल्पा के फैंस नें ट्वीटर पर शिल्पा को टैग करते हुए उनके प्रति अपनी दिवानगी जाहिर करते हुए लिखा शिल्पा वी लव यू उनके नाम का ये हैस टैग काफी समय से ट्वीटर पर ट्रेंड भी कर रहा है। बेशक  इस खुशखबरी के बाद शिल्पा खुदको सातवें आसमान पर समझ रही होंगी लेकिन हिना खान जो खुदको जीत का दावेदार मान रहीं हैं।

उनके और विकास गुप्ता के लिए ये खबर काफी दुखभरी है। बहरहाल बिग बॉस के इन तीनों कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर तो अभी लगातार जारी है इनमें कौन जीत की बाज़ी मारेगा ये सस्पेंस तो अब भी लगातार बना हुआ है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button