Hindi

शिद्दत में शिद्दत से रोमांस करेंगे वरूण आलिया तीसरी बार आलिया बनेगीं वरूण की दुल्हनिया

आलिया और वरूण की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों नें अपने करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ की थी हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी हिट फिल्में करने के बाद वरूण और आलिया जल्द ही फिल्म निर्देशक अभिषेक वर्मा की फिल्म शिद्दत में रोमांस करते दिखाई देंगे ।

वरूण और आलिया की केमेस्ट्री दर्शकों को भी काफी पसंद आती है वरूण आलिया की अपकमिंग फिल्म शिद्दत एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है दोनों के अलावा फिल्म की एक और सबसे खास बात ये है की फिल्म में इस बार अाशिकी 2 फेम आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।

हालाकिं आदित्य नें इस बारे में अब तक किसी तरह की कोई जानकारी शेयर नही की है ।

ज्ञात हो की एक इंटरव्यू के दौरान वरूण और आलिया नें इस बात का जिक्र किया था की दोनों एक दूसरे के साथ सबसे ज्यादा कंफरटेबल रहते हैं और यही वजह है की पर्दे पर इन दोनों की शानदार केमेस्ट्री ऑडियंश का दिल जीत लेती है। हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में आलिया जहां वरूण की दुल्हनिया बनीं थीं उसे देखने के बाद दर्शक बेसब्री से इन दोनों सितारों को एक बार फिर से एक साथ देखने का इंतज़ार कर रहे थे । हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के बाद बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया और वरूणं लोगो का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब रहे । दोनों की दर्शक रील का परफेक्ट कपल मानते हैं और रियल लाइफ में भी दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं ।

 

आलिया की रियल लाइफ की बात करें तो आलिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं दोनों को कई बार कई प्राइवेट पार्टीज़ में भी एक साथ देखा गया कुछ समय पहले ही दोनों एक हॉट फोटोशूट के चलते भी बॉलीवुड गलियारे में चर्चा का विषय बने रहे । हालाकि आलिया और सिद्धार्थ दोनों एक दूसरे को अपना सबसे अच्छा दोस्त ही बताते हैं । और अफेयर जैसी खबरों पर चुप्पी साध लेते हैं ।

Related Articles

Back to top button