Hindi

शिखर धवन ही नही इन पांच क्रिकेटरों नें भी की है शादीशुदा महिलाओं से शादी जानिए

बॉलीवुड में कई खूबसूरत हसीनाओं नें तलाकशुदा मर्दों से शादी की है विद्या बालन से लेकर शिल्पा शेट्टी,करीना कपूर तक इन सभी हसीनाओं नें तलाकशुदा बिज़नेसमैन से शादी की है। वहीं क्रिकेट जगत की बार करें तो किसी भी मामले क्रिकेटर्स बॉलीवुड सितारों से कम नही है कई क्रिकेटरों नें बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है और कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिन्होनें बॉलीवुड सितारों की तरह ही तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है इन क्रिकेटर्स में से शिखर धवन के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन शिखर धवन के अलावा भी ऐसे और 5 क्रिकेटर जिन्होनें तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है।

शिखर धवन – आयशा मुखर्जी

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की लव स्टोरी किसी से छुपी नही है आयाशा और शिखर की मुलाकात फेसबुक पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और दोनों की लव स्टोरी भी फेसबुक पर शुरू हुई शिखर नें जब आयशा के बारे में अपने घर में बताया तो शिखर धवन के घर वाले पहले शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी के लिए तैयार नही हुए इसकी सबसे बड़ी वजह थी की आयशा पहले से शादीशुदा थीं इतना ही नही आयशा के पहले पति से उनकी दो बेटियां भी थीं।

हालाकि बहुत कोशिशों के बाद आखिरकार शिखर के परिवार वाले शिखर धवन और आयशा की शादी के लिए मान गए और दोनों नें साल 2012 में शादी कर ली आयशा नें इससे पहले आॉस्ट्रेलिया के एक बिज़नेसमैन से शादी की थी लेकिन किसी कारण वस दोनों का तलाक हो गया था आयशा की दोनों बेटियां आयशा से ज्यादा शिखर धवन के करीब हैं। दो बेटियों के अलावा आयशा और शिखर का एक बेटा भी है।

शादीशुदा चेतना को देखते ही दिल दे बैठे थे अनिल कुंबले

भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले अपने करियर के शुरूआती दौर में थे एक मैच के दौरान उन्होनें ट्रेवलएजेंसी में काम करने वाली चेतना को देखा और तभी अनिल को पहली नज़र में ही चेतना से प्यार हो गया। अनिल इस बात से अंजान थे कि   चेतना पहले से शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी हैं।

लेकिन अनिल को जल्द ही पता चल गया कि चेतना की शादीशुदा जिंदगी बिलकुल ठीक नही चल रही है और वो और उनके पति अलग हो रहे हैं। ऐसे में अनिल सामने आए और उन्होनें नें  चेतना को उनकी बेटी के साथ अपनाने और शादी करने की बात कही और दोनों नें 1 जुलाई 199 में चेतना से शादी कर ली और दोनों का एक प्यारा सा अपना परिवार है।

मुरली विजय ने की थी दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी 

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है मुरली नें निकिता को जैसे ही देखा उन्हें निकिता से प्यार हो गया लेकिन निकिता दिनेश कार्तिक की पत्नी थी दिनेश को जल्द ही मुरली और निकिता के अफेयर के बारे में पता चला और उन्होनें निकिता के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। साल 2012 में आईपीएल मैच के दौरान ही मुरली और निकिता नें शादी कर ली।

श्रीलंका के उपुल थरंगा नें की थी नलांका से शादी

श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल थरंगा को शादीशुदा नलांका से प्यार हो गया इतना ही नही नालंका को भी उपुल से प्यार हो गया और इसकेे बाद उपुल से शादी करने के लिए नलांका नें अपने पहले पति तिलकत्रे दिलशान को तलाक दे दिया और तलाक के बाद निलंका ने उपुल से शादी कर ली थी।

 पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान नें की थी रेहम से शादी 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान नें शादीशुदा जर्नलिस्ट रेहम से शादी की थी रेहम नें इमरान से पहले एजाज रेहमान से शादी की थी।

 

Related Articles

Back to top button