Hindi

शिकागो के बीच पर छुट्टियां बिता रहीं टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय इन दिनों अमेरिका के टूर पर हैं और वहां फुर्सत के पल बिता रहीं हैं पहले नागिन फिर नागिन-2 के लगातार हैक्टिक शेड्यूल के खत्म होने के बाद आखिरकार मौनी को फुर्सत के पल मिले और वो निकल पड़ीं एक खूबसूरत टूर पर मौनी हालही में शिकागो के बीच पर शैर करती दिखीं जिसकी तस्वीरें मौनी नें हालही में अपने इनस्टाग्राम अकउांट पर पोस्ट कीं हैं जिसमें मौनी  बेहद खूबसूरत ,बोल्ड और बिंदास दिख रही हैं।

गौरतलब है सोशल मीडिया पर हालही में जेनिफर विंगेट को पीछे छोड़ते हुए मौनी रॉय के 2 मिलियन से भी ज्यादा फोलोवर्स हुए हैं मौनी रॉय का शो नागिन 2 खत्म हो चुका है और मौनी अपने नए प्रोजेक्ट पर लौटने से पहले पूरी तरह से रिलैक्स होना चाहती हैं और यही वजह है की मौनी शूटिंग खत्म कर जल्द ही अपने इस सफर पर निकल पड़ीं हैं वैसे मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर सफर की तस्वीरें फैंस के लिए सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं।

मौनी ब्लैक कलर की इस ड्रेस में बेहद हॉट और स्टाइलिश लग रही हैं शिकागो बीच की इन तस्वीरों को मौनी नें हालही में अपने इनस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है।

https://www.instagram.com/p/BVv4SJ7lv1Y/?taken-by=_ankiitaa_

मौनी को इस तरह से रेत पर बीच के किनारे चलता देख आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की वहां का मौसम मुंबई से बिल्कुल अपोज़िट  बेहद गर्म हैं यही वजह है की मौनी समंदर के किनारे ठंडी हवाओं का आंनंद ले रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BVtPgQSgGW1/?taken-by=imouniroy&hl=en

मौनी नें खुद अपने फैंस को नागिन 2 के ऑफ एयर होने की खबर दी थीं जिसके बाद से फैंस अब मौनी को नागिन के अगले सीज़न में देखने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

सोर्सेस की मानें तो मौनी जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग  बायोपिक फिल्म गोल्ड में दिखाई अमेरिका टूर वापस आने के बाद जुलाई से शुरू हो रही फिल्म के शूट को मौनी ज्वाइन करेंगी। बहरहाल मौनी नें अब तक इस फिल्म के बारे में मीडिया से कोई बात नही की है।

अंदाज़ा लगया जा रहा है की मौनी अमेरिका के टूर से वापस आने के बाद अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर कर सकती हैं।

 

Related Articles

Back to top button