Hindi

शाहिद नें बेटी मीशा के साथ शेयर किया वीडियो शाहिद के साथ मस्ती करती दिखीं मीशा देखें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ  हालही में आईफा 2017 अवार्ड समारोह में शामिल होने पहुंचे शादी के बाद शाहिद अपने इस छोटे से परिवार के साथ पहली बार आईफा अवार्ड का हिस्सा बने हैं शाहिद जबसे वहां पहुंचे हैं उनकी बेटी मीशा तभी से उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नही छोड़ रहीं मीशा पापा शाहिद के साथ फुल ऑन मस्ती के मूड़ में दिखाई दे रही हैं शाहिद नें इन खूबसूरत पलों का वीडियो हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

https://www.instagram.com/p/BWh6DwkAjqV/?taken-by=shahidkapoor

शाहिद वैसे तो मीशा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं जब भी मीशा उनके साथ बाहर जाती हैं तो उन्हें शाहिद सबकी नज़रों से बचाते हैं वहीं सोशल मीडिया पर मीशा के साथ बिताए गल पलों की तस्वीरों को शाहिद अक्सर ही अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं । शाहिद नें मीशा के साथ पोस्ट किए गए इस वीडियो के नीचे कैप्शन भी दिया है । जिसमें उन्होनें लिखा है ब्रेरफास्ट शुगर रश इस वीडियो में मीशा अपने डैडी शाहिद की गोद में उनके चश्मे के साथ खेल रहीं हैं शाहिद भी मीशा के साथ फनी मूड में दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BWhL9DgFDq0/?taken-by=thamarai2311

मीशा के साथ आपने शाहिद का ये वीडियो तो देखा लेकिन इसी के साथ ही आपको ये भी बता दें की शाहिद का एक और वीडियो भी हालही में सामने आया है जिसमें शाहिद कैटरीना और सलमान के साथ खड़े हैं वहीं पीछे से एक बच्चा उन्हें  दाढ़ी वाले अंकल कह कर बुलाता है शाहिद पहले तो शॉक होकर उसे देखते हैं लेकिन फिर फनी स्माइल करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BWadwP_FjBM/?taken-by=thamarai2311

आपको बता दें की शाहिद और मीरा की इस नन्हीं साबहजादी का बर्थ डे भी पास आ रहा है जिसे लेकर शाहिद और मीरा दोनों काफी एक्साइटेड हैं शाहिद अपनी बेटी के बर्थ पार्टी से पहले प्रि बर्थडे पार्टी ऑरगनाइज़ करने की तैयारी में हैं।

 

Related Articles

Back to top button