Hindi

शाहिद के भाई ईशान की पहली फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने फिल्म में दीपिका भी आएंगी नज़र

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान की मोस्ट अवेटेड डेब्यू फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ का फर्स्ट लुक हालही में बर्लिन फिल्म फेस्टिबल में रिलीज़ किया गया।

ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी नें फिल्म से जुड़ी जानकारी मीडिया के साथ शेयर करते हुए बताया की फिल्म की कहानी बर्लिन फिल्म फेस्टिबल को ध्यान में रखकर बनाया गया है ।

माजिद मजीदी नें बताया की बियॉन्ड द क्लाउड का पहला पोस्टर बेहद की आकर्षक और क्रिएटिव है । लेकिन वहीं फिल्म के पोस्टर में ईशान का चेहरा दिखाई नही दे रहा है पोस्टर में ईशान खट्टर समंदर के किनारे खड़े समंदर की तरफ निहारते दिख रहे हैं ।

पोस्टर में भले ही ईशान का चेहरा साफ-साफ नजर नही आ रहा लेकिन इसके बाद भी लोगों के बीच इसकी बखूबी तारिफ की जा रही है ।  इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात बता दें की फिल्म में ईशान के अलावा बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की भी खूब तारिफ हो रही है ।

सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में दीपिका के पहले कंगना रनौत को लिए जाना था लेकिन कंगना नें ये रोल करने से मना कर दिया जिसके बाद दीपिका को इस फिल्म के लिए चुना गया ।

आपको बता दें की माजिद मजीदी के निर्देशन में बनने वाली ये पहली फिल्म है । माजिद मजीदी क कहना है की हमेशा से ही उनका सपना था की वो भारत में किसी भी फिल्म की शूटिंग करें और बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करें ।

बतौर लीड एक्टर ये ईशान खट्टर की पहली फिल्म है ईशान शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम और उनके दूसरे पति  राजेश खट्टर के बेटे हैं । ईशान अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। इसके लिए ईशान डांस भी सीख रहें हैं ।

वहीं ईशान के भाई शाहिद भी उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं ईशान की फिटनेस को देखते हुए शाहिद नें अपने पर्सनल ट्रेनर को ईशान के लिए एप्वाईंट किया है ।  ईशान शाहिद के साथ बतौर चाइल्ड एक्टर वाह लाईफ हो तो ऐसी फिल्म में नजर आ चुके हैं। ज्ञात हो की ईशान शाहिद कपूर स्टारर फिल्म उड़ता पंजाब में असिटेंट डायरेक्टर रह चुके हैं ।

Related Articles

Back to top button