Hindi

शाहरुख खान ने ‘वैलेंटाइन डे’ पर फैन्स को दिए लव टिप्स

बॉलीवुड किंग ऑफ रोमांस शाहरूख खान नें 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के खास मौके पर फैंस को दिए रोमांस के कुछ खास टिप्स जल्द ही फैंस के लिए वैलेंटाइन का खास मैसेज़ लेकर आएंगे शाहरूख

शाहरूख की हालिया रिलीज़ रईस को मिली शानदार सक्सेस के बाद शाहरूख फिलहाल अपना कुछ क्वालिटी टाइम अपनी फैमिली और बेटे अबराम के साथ बिता रहे हैं। इसी बीच वैलेंटाइन के खास मौके को देखते हुए शाहरूख नें 13 फरवरी की रात को 3 बजे अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया ।

 

जिसमें शाहरूख नें फैंस के लिए लिखा रोमांस करो शाहरूख खान की तरह पर ये ट्रेंड से काफी डिफरेंट है शाहरूख नें कहा मै देखता हूं की जब मैं जागूगां तो क्या मै आप सभी के लिए वैलेंटाइन मैसेज भेज पाउंगा। शाहरूख के इस ट्वीट के बाद सोशल साइट पर रोमांस लाइक एसआरके ट्रेंड करने लगा ।

आपको बता दें की बॉलीवुड के इस बादशाह नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत दूरदर्शन के सीरियल सर्कस के साथ की थी ।

जिसके बाद  फौजी  में शाहरूख नें दर्शकों का दिल जीत लिया ।  सालों बाद 51 साल के शाहरूख को आप उसी शो में एक बार फिर इसी 19 फऱवरी को रात 8 बजे दूरदर्शन पर देखेंगे ।

जुहू बीच के करीब रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं शाहर

शाहरूख नें हालही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मैं इटालियन खाना बनाना चाहता हूं इतना ही नही शाहरूख नें इस दौरान अपनी दिली ख्वाइश भी बताई शाहरूख नें कहा मैं मुंबई में जुहू बीच के करीब अपना एक रेस्टोरेंट खोलना चाहता हूं जहां मैं इटैलियन खाना बना सकु शाहरूख नें कहा मैं जैक लामोटो की तरह बनना चाहता हूं ।

जब वो मोटे हो गए तो उन्होनें एक रेस्टोरेंट खोल लिया जिसमें वो इटैलियन खाना बनाते और लोगों को खिलाते थे

मै भी बिलकुल वैसा ही करना चाहता हूं । रईस के बाद शाहरूख इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे । शाहरूख सोशल साइट पर दुनिया भर में सर्च किए जाने वाले व्यक्तियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं हालही में शाहरूख खान अपने छोटे साहब जादे अबराम के साथ बीच पर फुर्सत के पल बिताते दिखाई दिए । शाहरूख अक्सर इन दिनों अबराम के साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं ।

 

Related Articles

Back to top button