BollywoodHindi

शाहरूख खान के करीबी दोस्त और फिल्मेकर करीम मोरानी पर लगा बलात्कार का आरोप

वॉलीवुड समेत साउथ की कई  बेहतरीन फिल्में प्रोड्यूस कर चुके फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर मुंबई की एक लड़की नें बलात्कार का आरोप लगाया है आपको बता दें की करीम मोरानी बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्देशक हैं । और साथ ही बॉलीवुड बादशाह के बेहद करीबी दोस्त मानें जाते हैं । करीम मोरानी पर मुंबई की एक महिला नें शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है ।

करीम शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा दिलवाले, रा.वन जैसी फिल्मों का निर्माणं भी कर चुके हैं । दिल्ली की एक 25 साल की युवती नें करीम पर आरोप लगाते हुए हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराई है की करीम नें साल 2015 में युवती को शादी का झांसा देकर मुंबई में उसके साथ कई बार रेप किया ।

करीम मोरानी नें युवती द्वारा लगाए गए इस इल्ज़ाम को सिरे से नकारते हुए इसे बेवुनियाद बताया है ।

करीम नें मीडिया के सामने कहा की युवती उनके उपर जो भी आरोप लगाए हैं वो पूरी तरह से गलत और निराधार हैं । करीम नें कहा की युवती जानबूझ कर उनकी इमेज को सोसाइटी में खराब करने के लिए  उनके उपर आरोप लगा रही है । हालही में एक जानी मानी न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया की युवती नें उनके उपर जो भी आरोप लगाए हैं वो सब झूठे हैं और ये झूठा आरोप लगाने के लिए करीम युवती के खिलाफ शक्थ कदम उठाएंगे ।

करीम नें न्यूज बेवसाइट को बताया की वो पूरी तरह से बेकसूर हैं और सोसाइटी में उनकी इमेज गिराने के जुर्म में वो आरोपी महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे । इतना ही नही करीम नें ये भी कहा की भारत की न्याय प्रणाली पर उन्हें पूरा भरोसा है । और इसी लिए वो हर तरह से पुलिस और कानून का सहयोग करने के लिए तैयार हैं ।

आपको बता दें की युवती नें पिछले हफ्ते ही करीम के खिलाफ हयाथ नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी की फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी नें साल 2015 में मुंबई के एक स्टूडियो में युवती के साथ बलात्कार किया और इसके बाद शादी का झांसा देकर अलग-अलग जगहों में कई बार  युवती का शोषणं भी किया ।

ज्ञात हो की करीम का नाम इससे पहले भी 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में आ चुका है ।

Related Articles

Back to top button