Hindi

शाहरुख खान की लिटिल प्रिंसेस सुहाना की ड्रेस की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

शाहरूख की बेटी सुहाना अक्सर ही बॉलीवुड पार्टीज में अपने पापा शाहरूख के साथ नज़र आती हैं सुहाना अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर हमेशा ही मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरूख की बेटी सुहाना की एक-एक ड्रेस की कीमत । हालही में शाहरूख फादर्स डे के खास मौके पर अपनी बेटी सुहाना के साथ एक रेस्टोरेंट की ओपनिंग में पहुंचे थे जहां ऑरेंज कलर की ड्रेस में पहुंची सुहाना नें मीडिया समेत सबकी नज़रें अपनी ओर खींच ली।

रेस्टोरेंट की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों की नज़र जब सुहाना पर पड़ी और उन्होनें सुहाना की खूबसूरती की तारीफ की तो सुहाना शरमा गईं ।

सुहाना की इस एक ड्रेस की कीमत 60000 रूपये है । महज़ 17 साल की सुहाना का फैशन सेंस काफी अच्छा है और कई बार वो अपनी स्टाइल और फैशन से बड़ी-बड़ी हिरोइनों को पीछे छोड़ देती हैं । सुहाना अक्सर ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले स्टार किड्स पर भारी पड़ती हैं ।

सुहाना आए दिन ही अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं लेकिन अगर एक्टिंग की बात करें तो फिलहाल सुहाना अपना पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर ही लगाना चाहती हैं सुहाना का बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई इरादा नही है ।

 

सुहाना की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी लंबे समय से मीडिया में खबरें चलती रही हैं शाहरूख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया था तो उन्होने हालही में एक इंटरव्यू के दौरान ये बात साफ- साफ मीडिया के सामने कही थी की अगर सुहाना बतौर एक्ट्रेस अपना करियर बनाना चाहती हैं तो बेशक इसमें शाहरूख उनका पूरा सहयोग करेंगे लेकिन सुहाना को सबसे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी और बॉलीवुड में या किसी भी फील्ड में अपना करियर बनाने के लिए सुहाना को सबसे पहले ट्रेनिंग लेनी होगी ।

Related Articles

Back to top button