Hindi

शादी के बाद भी इन बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहे सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और फिल्मी पर्दे पर हमेशा एंग्री यंग मैन का लुक रखने वाले फिल्म अभिनेता सनी देओल नें अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में की सनी नें अचानक से गुप चुप तरीके से शादी कर फिल्मी दुनिया में हर किसी को हैरान कर दिया था। लेकिन सनी शादी के बाद भी कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियों में काफी लंबे समय तक बने रहे। इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में रवीना टंडन से लेकर अमृता सिंह, डिंपल कपाड़िया जैसे नाम शामिल हैं।

सनी अपने ज़माने की सुपर हिट अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बार कॉंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे।

पर

पर्दे पर हमेशा ढाई किलो के हांथ से दुश्मनों को धूल चटाने वाले सनी नें ऑन स्क्रीन रोमांस भले ही काफी कम किए हों लेकिन ऑफ स्क्रीन और असल  जिंदगी में सनी नें प्यार की पतंगें खूब उड़ाईं फिल्म बेताब में सनी की को- स्टार रहीं अभिनेत्री अमृता सिंह और सनी के बीच काफी लंबे समय तक प्यार का सिलसिला चला। अमृता और सनी दोनों नें साल 1983 में आई फिल्म बेताब के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया फिल्म के साथ ही दोनों के प्यार के किस्से भी शुरू हुए। लेकिन सनी शादी शुदा थे और अमृता उन दिनों अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर देना चाहती थीं, इसी लिए उन्होनें सनी से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

अमृता के जाने के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल आईं। सनी जब डिंपल की जिंदगी में आईं तो उनकी भी शादी राजेश खन्ना से हो चुकी थी लेकिन इसके बाद भी सनी और डिंपल दोनों के रिश्ते लगातार आगे बढ़ते गए। सनी और डिंपल दोनों एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को सबसे छुपाने की कोशिश की दोनों ही शादी शुदा थे लेकिन दोनों की शादी के बाद भी इनका रिश्ता तकरीबन 11 साल तक चला।

डिंपल और सनी के अफेयर के चर्चे मीडिया में लगातार फैलता देख दोनों नें सबके सामने एक दूसरे से दूरी बना ली और डिंपल नें अपने रास्ते अलग कर लिए।

डिंपल के जाने के बाद सनी नें अपना पूरा ध्यान अपने काम और परिवार पर लगाना ही बेहतर समझा लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन नें दस्तक दी रवीना उन दिनों फिल्म जिद्दी की शूटिंग कर रहीं थीं रवीना अपनी असल जिंदगी में अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते के टूटने के दर्द से गुज़र रहीं थीं। रवीना की तन्हा जिंदगी में सनी नें एक अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई और उनका साथ दिया लेकिन सनी और रवीना का रिश्ता ज्यादा समय तक नही चल सका और इनका भी ब्रेकअप हो गया।

Related Articles

Back to top button