HindiTelevision

शादी के बाद गोल्डन टैंपल पहुंचा छोटे पर्दे का या नया जोड़ा देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे का पॉपुलर जोड़ा गौैतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी हालही में शादी के बंधन में बंधे हैं गौतम कई टीवी शोज़ के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं वहीं टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी भी रजिया सुल्तान, क्या कसूर है अमला का जैसे टीवी शोज़ के साथ स्मॉल स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी हैं पंखुड़ी और गौतम की शादी कुछ समय पहले ही राजस्थान के अलवार में बेहद शाही अंदाज़ में हुई है। दोनों की शादी की रश्में और मेंहदी हल्दी का वीडियो भी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों नें अपने इस फेवरेट टीवी कपल की तस्वीरों को काफी पसंद किया शादी के बाद अब यह नया जोड़ा हालही में अमृत सर के गोल्डन टैंपल पहुंचा और बाबा के दरबार में इस जोड़े नें मत्था टेका।

गौतम और पंखुरी की गोल्डन टैंपल की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौतम शादी से कुछ समय पहले ही फिल्म अक्षर 2 में नज़र आए थे पंखुरी और गौतम दोनों की पहली मुलाकात सोनी टीवी के शो सूर्य पुत्र कर्णं के सेट पर हुई थी सीरियल गौतम कर्णं के अवतार में नज़र आए थे वहीं पंखुड़ी द्रौपदी के किरदार में दिखाई दी थीं सीरियल के सेट पर शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी और दोनों नें एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/Be4sh0RHeMG/?hl=en&taken-by=rodegautam

गौतम की उम्र 40 साल है वहीं 27 साल की पंखुड़ी को अपने और गौतम के बीच इतनी लंबी उम्र के फासले से कोई फर्क नही पड़ता ज्ञात हो की गौतम और पंखुड़ी दोनों नें इसी महीने की 4 फरवरी को शादी की।

https://www.instagram.com/p/Be91V_Unacl/?hl=en&taken-by=rodegautam

गौतम नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी और पंखुड़ी की शादी का वीडियो भी हालही में पोस्ट किया है जिसमें गौतम और पंखुड़ी दोनों अपने परिवार के साथ शादी की सभी रस्मों को बखूबी एंजॉय कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button