Hindi

शादी के बाद क्रिकेटर जहीर खान नें पत्नि-सागरिका के साथ कराया रोमांटिक हनीमून फोटोशूट

भारतीय तेज गेंदबाज़ जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे बीते महीने की 23 तारीख को शादी के बंधन में बंध गए. क्रिकेट और बॉलीवुड के इस लव कपल ने शादी के बाद डिनर पार्टी और बड़ी रिसेप्शन  पार्टी  रखकर अपनी जिंदगी के इस सबसे खास लम्हे को सेलीब्रेट किया। शादी के पहले भी जहीर और सागरिका अपने फोटोशूट को लेकर कई बार मीडिया की सुर्खियां बटोर चुके हैं। बहरहाल ये जोड़ा हालही में शादी के बाद हनिमून के लिए  मालद्वीप पहुंचा है। इस दौरान भी दोनों नें एक अंग्रेजी मैग्जीन के लिए ऑफ्टर वेडिंग फोटोशूट कराया है।

आपको बता दें कि जहीर और सागरिका ने ये फोटोशूट हार्पर बाजार ब्राइड इंडिया के लिए कराया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

वीडियो में जहीर और सागरिका दोनों बेहद रोमांटिक अवतार में नज़र आ रहे हैं।

 

 

आपको बता दें की जहीर और सागरिका के इस नए फोटोशूट और हार्पर बाजार की इस खास एडिशन का टाइटल  है ‘जस्ट मैरिड गेटअवयस गाइड’ इस रोमांटिक कपल की इस नई जोड़ी नें इस फोटोशूट को रोमांटिक के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी बना दिया है।

 

जहीर खान नें सागरिका के साथ रजिस्टर्ड मैरेज़ की शादी के बाद जहीर नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की।

जहीर और सागरिका के अफेयर के चर्चे उस दौरान चलने शुरू हुए जब दोनों एक साथ क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में नज़र आए थे। हालाकि बाद में सागरिका और जहीर नें अपनी सीक्रेट सगाई की तस्वीरे और जानकारी सोशल मीडिया पर फैेंस के साथ शेयर की थी  ज्ञात हो कि सागरिका शाहरूख खान के साथ फिल्म चक दे इंडिया में नज़र आईं थीं। वहीं जहीर खान सागरिका से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन दोनों का रिश्ता शादी की मंज़िल तक नही पहुंच सका।

Related Articles

Back to top button