Hindi

शादी के बंधन में बंधे टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना गुप चुप रचाई शादी

कलर्स के पॉपुलर शो मेरी आशिकी तुमसे ही में रणवीर वाघेला का किरदार निभाने वाले पॉपुलर टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा नें अपनी लांग टर्म गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस नेहा सक्सेना के साथ गुपचुप तरीके से एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी कर ली। नेहा और शक्ति की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल  हो रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BhqKDxHHXrj/?hl=en&taken-by=shaktiarora

एक लीडिंग न्यूज़ पेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा नें अपनी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से  इसी 6 अप्रैल को शादी कर ली थी। शक्ति और नेहा की शादी बेहद ही खास और प्राइवेट सेरेमनी में हुई जिसमें दोनों के परिवार वालों और कुछ खास फैमिली फ्रेंड ही शामिल रहे। टीवी के पॉपुलर कपल की शादी का खुलासा उस दौरान हुआ जब हालही में शक्ति के फैन नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कपल की शादी की तस्वीर पोस्ट की।

अपनी शादी की बात पर शक्ति एक लीडिंग इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दी गई जानकारी में बताया की पिछले कुछ से वो काम ना होने की वजह से फुर्सत में थे और नेहा के पास भी काफी समय था। लिहाजा दोनों नें सोचा कि शादी करने के लिए यही सही समय है। शक्ति नें बताया की 6 अप्रेल को सुबह में दोनों की हल्दी की रश्में हुईं और शाम को शादी हुई

हनीमून की बात पर शक्ति नें बताया की वो और नेहा हनीमून के लिए नार्वे जा सकते हैं। नेहा और शक्ति दोनों की शादी साल 2016 में ही होने वाली थी लेकिन नोटबंदी की वजह से पोस्टपोन हो गई थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड समेत कई तेलगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल फिल्मों में भी नेहा काम कर चुकी हैं वहीं देवों के देव महादेव में भी नज़र आईं थीं। नेहा और शक्ति दोनों पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए-7 में भी नज़र आ चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button