Hindi

शादी के पहले ही बाप बना बॉलीवुड का ये अभिनेता चोरी- चोरी बाद में की शादी

बॉलीवुड अभिनेता पूरव कोहली नें हालही में अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड लूसी के साथ गोवा में गुप चुप तरीके से शादी कर ली। सबसे खास बात यह है की पूरव पहले लूसी के साथ रिलेशनशिप में रहे और इसी दौरान लूसी उनके बच्चे की मां भी बन गईं।

https://www.instagram.com/p/BfOaE1bFQkx/?utm_source=ig_embed

पूरव और लूसी की बेटी के जन्म के काफी टाइम बाद पूरव नें लूसी से इसी महीने 16 फरवरी को शादी की पूरव और लूसी की शादी की तस्वीरें हालही में पूरव कोहली की एक करीबी दोस्त नें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

ज्ञात हो की पूरव कोहली आवारापन, ‘शादी के साइडइफ़ेक्ट,और नूर जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/BfVCtSQAYbC/?utm_source=ig_embed

पूरव और लूसी की शादी से पहले गोवा में दोनों की संगीत सेरेमनी भी हुई इस दौरान लूसी भारतीय पारंपरिक पोशाक साड़ी में नज़र आईं।

https://www.instagram.com/p/BfQY3wyBW7n/?utm_source=ig_embed

पूरव और लूसी के संगीत का वीडियो भी सोशल साइट पर हालही में पोस्ट किया गया है। जिसमें पूरव अपने दोस्तों और मेहमानों के साथ वेस्टर्न गानों की धुन पर झूमते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही आपको यह भी बता दें की पूरव और लूसी की मुलाकात साल 2012 में हुई थी लूसी को देखते ही पूरव को उनसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया।

लूसी से पहले पूरव नें साल 2007 में यामनी नामजोशी के साथ शादी की थी हालाकि दोनों की शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी और साल 2010 में ही पूरव और यामिनी नें एक दूसरे से तलाक ले लिया।

यामिनी से तलाक के बाद ब्रिटिशियन लूसी पेटॉन से पूरव की मुलाकात हुई और दोनों नें काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया। आपको बता दें की पूरव की ये फिरंगी गर्लफ्रेंड पेशे से योग और मेडीटेशन टीचर हैं। पूरव और लूसी की शादी में दोनों के परिवार वालों के अलावा कुछ खास और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। बहरहाल पूरव और लूसी की शादी के बाद इनकी तस्वीरें और वीडियो पूरव के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button