Hindi

शादी के तीन महीने बाद ही गर्भवती हो गईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्री क्रिकेट जगत में फैली खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली नें अचानक बीते साल शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया अनुष्का और विराट की शादी को अभी तीन महीने भी नही हुए थे की अनुष्का के प्रेग्नेंसी की खबरें आनी शुरू हो गईं हैं।

क्रिकेट और बॉलीवुड जगत में अनुष्का के गर्भवती होने की खबरें जोर शोर ने आनी शुरू हो गईं हैं ये खबर आनी उस दौरान शुरू हुईं जब विराट कोहली नें हालही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर यह जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की।

कि आजकल सबकुछ काफी खूबसूरत हो गया है और जल्द ही वो आपको एक खुशखबरी देने वाले हैं। विराट के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स नें ट्वीट पर ट्वीट करना शुरू कर दिया की छोटा विराट कोहली आने वाला है क्या बहरहाल खास बात यह है कि इस मामले में अनुष्का या विराट नें मीडिया के सामने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट में अब तक नही की है। गौरतलब है की अनुष्का इन दिनों वरूण धवन के साथ फिल्म सुई धागे की शूटिंग में बिज़ी चल रहीं हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर अनुष्का नें अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है की अगर यह खबर सच साबित होती है तो इसका साफ मतलब तो यही निकलता है की अनुष्का शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं।

कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की एक रोमांटिक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें अनुष्का अपने पति विराट को किस करती दिखाई दे रहीं हैं वहीं विराट भी इस समय हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट से दूरी बनाए हुए हैं और अपना पूरा वक्त अपनी लेडी लव के लिए दे रहे हैं। बहरहाल अगर अनुष्का के प्रेग्नेंसी की खबर सच साबित होती है तो अनुष्का और विराट के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी कोई और नही हो सकती।

Related Articles

Back to top button