Hindi

शहिद जवानों को श्रद्धांजलि देनें के दौरान भावुक हुईं कंगना

बॉलीवुड ब्यूटी कंगना रनौत हमेशा ही अपने अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं अपने फिल्मी सफर के दौरान कंगना नें अधिक्तर महिला प्रधान फिल्में ही की हैं, हालही में कंगना जवानों से मिलने जम्मू पहुंची ।

तनु वेड्स मनु फेम कंगना रनौत नें जम्मू पहुंचने के बाद सेना में शहीद हुए बीएसएफ जावानों को श्रदधांजलि दी इतना ही नही इस दौरान कंगना जवानों और उनके परिवार वालों से मिलने भी गईं, और उनका हालचाल जानने की कोशिश की ।

कंगना जवानों को श्रद्धांजलि देते समय काफी भावुक हो गईं इतना ही नही कंगना नें पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में शहीद जवानों को सलामी भी दी । कंगना नें अपने इन पलों की जानकारी शेयर करते हुए कहा की उन्हें गर्व होता की वो जवानों से मिली और उनके साथ इतना समय बिताया, कंगना नें कहा सेना के ऐसे वीर जवानों के कारण ही हम खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं ।

बीते मंगलवार को कंगना जम्मू स्थित बीएसएफ स्कूल में भी गईं और वहां बच्चों के साथ खूब डांस और मस्ती भी की।

बीएसएफ कैंपस में बॉलीवुड की इस ब्यूटी क्वीन को देखने के लिए काफी तादात में भीड़ उमड़ पड़ी । ज्ञात हो की कंगना बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और महिला प्रधान फिल्मों के लिए जानी जाती हैं कई बेहतरीन फिल्मों के लिए अवार्ड जीत चुकीं कंगना को तनु वेड्स मनु, फैशन और क्वीन फिल्मों के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चुका है ।

आपको बता दें की कंगना और शाहिद की अपकमिंग फिल्म रंगून का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया था फिल्म में कंगना जूलिया का किरदार निभा रही है । जनवरी में ही फिल्म का पहला सांग ब्लडी हेल भी रिलीज़ किया गया जिसमें कंगना अंग्रेजों के जमाने की किसी जेलर की तरह ही हंटर चलाती दिखाई देती हैं । कंगना शाहिद की ये अपकमिंग फिल्म इसी महीने 24 फरवरी को रिलीज़ हो रही है ।

फिल्म में कंगना शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी । वैसे फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको इतना तो समझ आ ही गया होगा की फिल्म की कहानी दूसरे विश्व युद्ध के बाद की है।

 फिलहाल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म सिमरन की शूटिंग में बिज़ी चल रही हैं ।

Related Articles

Back to top button