Hindi

नाम शबाना में तापसी का दिखा ज़बर्दस्त एक्शन रियल लाइफ में कभी थप्पड़ तक नही मारा

पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मानी जाती हैं, साल 2016 में आई पिंक मूवी में तापसी की जोरदार एक्टिंग नें दर्शकों को उनका कायल बना दिया। हालही में तापसी की अपकमिंग फिल्म नाम शबाना में उनका एक्शन अवतार देखने को मिला ।

 

तापसी अपने इस नए लुक को लेकर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं आपको बता दें की तापसी पन्नू की बैक टू बैक दो फिल्में एक साथ 17 फरवरी को रिलीज़ हो रही हैं । जी हां द गाज़ी अटैक और रनिंग शादी, अंदाज़ा लगाया जा रहा है की तापसी की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित होंगी ।

वहीं तापसी इन दोनों फिल्मों के बाद अपनी अगली फिल्म नाम शबाना में पहली बार एक्शन सीन करते दिखाई देंगी हालही में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया।

जिसमें तापसी धमाकेदार और कई हैरान कर देने वाले एक्शन सीन करते नज़र आ रही हैं । तापसी नें फिल्म में अपने एक्शन सीन को लेकर बात करते हुए बताया की फिल्म में उन्हें बहुत सारे एक्शन सीन करने पड़े वहीं कई स्टंट भी किए लेकिन असल जिंदगी में मैं किसी को थप्पड़ तक नही मार सकती।

शिवम नायर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म नीरज पांडे की फिल्म बेबी की स्पिन ऑफ मानी जा रही है बेबी में जहां अक्षय कुमार भारतीय इंटेलीजेंस टीम का अहम हिस्सा बनकर भारत में हमला करने वाले आतंकवादियों के इरादों पर पानी फेरते दिखे थे वहीं नाम शबाना में अक्षय की तरह ही तापसी पन्नू भी इस तरह के अवतार में दिखाई देंगी ।

तापसी फिल्म में शबाना खान की भूमिका में दिखाई दे रहीं हैं वहीं अक्षय कुमार फिल्म में अजय सिंह राजपूत की भूमिका में दिखाई देंगें आपको बता दें की साल 2015 में अक्षय की फिल्म बेबी में भी अक्षय कुमार अजय सिंह राजपूत की भूमिका दिखाई दिए थे ।

अक्षय और तापसी के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी, एली अब्राहम जैसे सितारे भी मौजूद हैं । तापसी और अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले महीने 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button