Hindi

वेश्याओं की वजह से मीरा का बुरा हाल, घर छोड़ने को मजबूर हुईं शाहिद की पत्नी मीरा

बॉलीवुड कपल शाहिद और मीरा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शुमार माने जाते हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा फिल्मी बैकग्राउंड से नही हैं लेकिन इसके बाद भी मीरा काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं मीरा एक आइडल हाउस वाइफ होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी हैं। हालही में उन्होनें अपने पति के साथ एक रैंप वॉक किया था जिसमें मीरा बेहद खूबसूरत दिखीं मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी और दोनों की प्यारी सी बेटी भी है मीशा।

बॉलीवुड का ये जोड़ा जुहू स्थित अपने सी फेस वाले अपार्टमेंट में रहता है मीरा से शादी के पहले भी शाहिद अपने इसी घर में रहते थे लेकिन शादी के बाद मीरा को अब इस अपार्टमेंट में रहने में परेशानी होने लगी है। मीरा की परेशानी की वजह है इस एरिये में सेक्स वर्कर का आना-जाना।

आपको बता दें की शाहिद जिस इलाके में रहते हैं वहां अक्सर सेक्स वर्कर का आना जाना लगा रहता है जिसकी वजह से शाहिद की पत्नी मीरा ही नही इलाके के और भी कई रहवासी सेक्स वर्कर के आने जाने से परेशान हैं। हालही में मीरा और शाहिद मुंबई के ही बांद्रा इलाके में एक घर देखने पहुंचे थे। आपको बता दें की यह वही घर है जहां रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ एक साथ हर चुके हैं। हालाकि ब्रेकअप के बाद दोनों ही यहां से चले गए हैं शाहिद और मीरा को यह घर बेहद पसंद आया और वो इसे खरीदने की तैयारी भर कर रहे हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कब अपने इस नए घर में शिफ्ट होते हैं फिलहाल इस बात का पता नही चल सका है वैसे यह कपल इन दिनों शाहिद की फिल्म पद्मावत को मिल रही सफलता के लिए फिलहाल जश्न मनाने में बिज़ी है।

Related Articles

Back to top button