Hindi

विरोध के बाद भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी पद्मावत जानिए क्यों

दीपिका पादुकोण ,शाहिद कपूर  और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ आज करणी सेना के कड़े विरोध के बावजूद रिलीज़ हो रही है। फिल्म का विरोध पूरे देश भर में करणी सेना कर रही है लेकिन इसके बाद भी फिल्म कड़े सुरक्षा इंतज़ामात के चलते रिलीज़ हो रही है खबरों की मानें तो फिल्म के कई सीन्स को दोबारा शूट किया गया ऐसे में फिल्मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गईं हैं। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 18 से 20 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

करणी सेना के मुखिया लोकेंद्र सिंह बिना फिल्म देखे बार-बार फिल्म का विरोध किए जा रहे हैं और सुप्रिम कोर्ट से फिल्म रिलीज़ को मंज़ूरी मिलने के बाद भी लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब ऐसे में फिल्म रिलीज़ के पहले दिन कितने का कारोबार कर पाती है इस बात का अंदाज़ा लगाना ट्रेड एनालिस्ट के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। फिल्म पहले हफ्ते कितनी कमाई के साथ खाता खोलती है फिलहाल यह तो नही कहा जा सकता लेकिन अगर कुछ टैरो कार्ड रीडर्स की मानें तो उनका कहना है कि फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई भले ही कुछ खास ना हो लेकिन फिल्म सेकेंड वीकेंड में अच्छी कमाई कर एक ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हो सकती है।

माना जा रहा है कि पद्मावत रिलीज़ के दूसरे हफ्ते तकरीबन 70 प्रतिशत का कारोबार कर सकती है। वैसे फिल्म के टिकट्स की बात करें तो फिल्म के टिकट की कीमत 2000 से 2400 तक के आसपास बताई जा रही है टिकट की प्रीमियम रेट 2400 तक के आसपास बताई जा रही है। वैसे यह फिल्म सिर्फ संजय लीला भंसाली के लिए ही नही बलकी फिल्म के इन तीनों स्टार कास्ट शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के करियर के लिए भी एक टर्निंग प्वाइंट फिल्म साबित हो सकती है। 250 करोड़ में बनी संजय लीला भंसाली की यह फिल्म अगर अच्छी कमाई करती है तो यह संजय लीला भंसाली की कड़ी मेहनत का फल साबित होगी।

 

 

Related Articles

Back to top button