Hindi

विरुष्का के रिसेप्शन में आया ये खास मेहमान, सेल्फी के लिए पागल हुए सितारे

भरतीय क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्‍का शर्मा ने भले ही अपनी शादी भारत से दूर इटली में जाकर चुप चाप रचा ली लेकिन शादी के बाद बॉलीवुड औक क्रिकेट का ये जोड़ा एक नही बलकी लगातार 2-ग्रैंड रिसेप्शन देता नज़र आया गौरतलब है कि शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में हुआ था तो दूसरा मुंबई में हुआ। मुंबई के एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में खेल और सिने जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल नज़र आईं  लेकिन इन सितारों के बीच रिसेप्शन पार्टी में सबकी नज़रें एक अंजान शख्स पर आकर ठहर गईं जिसके साथ अनुष्का – विराट ही नही बलकी सचिन और कैटरीना तक सेल्फी लेते नज़र आए।

विराट अनुष्का के इस दूसरे रिसेप्शन में सबसे ज्यादा सितारों की इस शख्‍स  के साथ ली गई सेल्फी वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर लोग बड़े-बड़े सितारों के साथ पार्टी में सेल्फी लेने वाले इस शख्स के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं  आपको बता दें की इस खास मेहमान का नाम गयान सेनानायके है जो श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बहोत बड़े फैन भी हैं और फिलहाल श्रीलंकन क्रिकेट टीम के साथ भारत आए हैं।

आपको ये भी बता दें कि गयान बीते कई सालों से लगातार श्रिलंकाई टीम का मैच देखने पहुंचते रहे हैं इन्हीं वजहों से गयान और विराट की भी अच्छी पहचान हुई  विराट काफी लंबे समय से गयान को जानते हैं और इसी लिए उन्हें भी अपने रिसेप्‍शन का न्‍यौता दिया था. विराट इससे पहले भी कई बार गयान को कई मौकों पर निमंत्रण दे चुके हैं। रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे गयान नें विराट अनुष्का के साथ ली गई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं फेसबुक पर विराट कोहली और अनुष्‍का के साथ फोटो पोस्‍ट करते  गयान नें कैप्शन भी दिया है जिसमें गयान नें लिखा ‘मेरे बेस्‍ट फ्रेंड भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के रिसेप्‍शन में मुंबई में हूं.

 

रिसेप्‍शन पार्टी  के दौरान सेनानायके टीम इंडिया के अन्य सितारों के साथ भी दिखाई दिए  जिनमें क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा जैसे सितारे शामिल दिखे।

Related Articles

Back to top button