Hindi

विराट पे फिदा इस अभिनेत्री नें किया खुलासा, कहा ऐसा करते हैं विराट तो हो जाते हैं और भी ज्यादा हॉट

भारत के सबसे ज्यादा हॉट बल्लेबाज़ और भारतीय टीम के क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली के बैटिंग का कमाल तो आप सबने देखा है लेकिन उनके चार्म और स्मार्टनेस पे कितनी खूबसूरत हसीनाएं फिदा हैं इस बात का अंदाज़ा शायद ही आपको होगा।आपको बता दें कि भारत के इस युवा कप्तान की फीमेल फैन फोलोविंग अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले काफी ज्यादा है।  यहां तक की इस हैंडसम  बॉय पर सिर्फ अनुष्का ही नही बलकी बॉलीवुड की ऐसी भी कई हसिनाएं मरती हैं जिनकी दिवानी पूरी दुनिया है। कई बॉलीवुड हसिनाओं नें क्रिकेट के दिवानों के साथ शादी की है तो कईयों को दिल अब भी इनके लिए धड़कता है इसी कड़ी में एक नाम शामिल है रेहा चक्रवर्ती का । रेहा को आपने मेरे डैड की मारुती फिल्म में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाते देखा होगा।

रेहा को इस वक्त क्रिकेट का बुखार चढ़ा दिखाई दे रहा है विराट  का दिल बेशक अनुष्का के लिए ही धड़कता है लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस रेहा विराट के प्यार में इस कदर पागल हैं कि उन्होनें खुलेआम विराट से अपने प्यार का इज़हार कर दिया।

 

कुछ समय पहले ही एक मीडिया इंटरव्यू में रेहा से पूछा गया कि उन्हें सबसे हॉट क्रिकेटर कौन लगता है तो उन्होनें बिना देर किए कहा विराट कोहली अपनी मुस्कुराहट के साथ । रेहा नें कहा विराट जब मुस्कुराते हैं तो काफी स्मार्ट लगते हैं इतना ही नही वो क्रिकेट के मैदान में जब सेंचुरी बनाते हैं  तो और भी ज़्यादा हॉट लगते हैं।

बहरहाल अगर विराट की लेडी लव अनुष्का ने रेहा की यह बात सुनी होगी तो यकीनन उन्हें जलन तो जरूर हुई होगी। आपको बता दें कि रेहा ‘हॉफ़ गर्लफ्रेंड’ और ‘बैंक चोर’ में जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं।

रेहा नें एक चैंपियंस ट्राफी के दौरान  टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए ये कहा था कि  जिस टीम में विराट हों उसे तो जीतना ही है।

बंगाली हिंदू परिवार में जन्मीं रेहा अपने  एक्टिंग करियर की शुरुआत MTV India के रियलिटी शो TVS Scooty Teen Diva से की थी. रेहा Mtv Vj भी रह चुकी है इसके अलावा कई तेलुगू और हिंदी फिल्में भी कर चुकी हैं।
देखें वीडियो-

Related Articles

Back to top button