Hindi

वरूण धवन की भतीजी हैं बेहद ग्लैमरस सोशल मीडिया पर लगाई आग

वरूण धवन फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर के साथ बॉलीवुड में अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले वरूण आज बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपुलर युवा अभिनेता हैं। वरूण की हालिया रिलीज़ जुड़वा 2 नें बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े लेकिन क्या आप जानते हैं कि धवन परिवार में वरूण के अलावा भी एक यंग टैंलेंट है जिसने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

जी हां ये सदस्य कोई और नही वरूण धवन की भतीजी अंजिनी धवन हैं। वृन्दावन और सिद्धार्थ की बेटी अंजिनी धवन बेहद खूबसूरत हैं और महज़ 17 साल की उम्र में ही सोशल मीडिया सेलीब्रिटी बनी हुई हैं। अंजिनी के पापा सिद्धार्थ बॉलीवुड एक्टर रह चुके और आपको बता दें कि सिद्धार्थ वरुण के कज़िन भाई हैं और उनके बड़े पापा के बेटे हैं। इस लिहाज़ से अंजिनी वरूण की भतीजी लगती हैं।

अंजिनी ज्यादातर लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन आपने अक्सर इन्हें जाह्नवी कपूर की छोटी बहन और श्री देवी की बेटी के साथ पार्टीज़ में या आते जाते एक साथ देखा होगा आपको बता दें की अंजिनी श्रीदेवी की छोटी बेटी की खास दोस्त हैं।

अंजिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं यही वजह है कि उनकी फैन फोलोविंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। अंजिनी के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो अंजनी अपने चाचा और पापा की तरह ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस लुक की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button