Hindi

‘लापता’ कॉमेडियन सिद्धार्थ ने किया पैचअप, गर्लफ्रेंड ने किया Kiss

सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब चर्चा में आए थे, जब सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड सुबही ने  सिद्धार्थ  के गायब  होने की जानकारी दी थी. उसके बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने आकर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी.

https://www.instagram.com/p/BkMrIW_HThT/?taken-by=sidharthsagar.official

सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ के दौरान शुरू हुआ था. हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था. इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था.

https://www.instagram.com/p/BkBknKJHPJq/?taken-by=sidharthsagar.official

हाल ही में कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपने बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से पैचअप की जानकारी दी थी. पैचअप के बाद दोनों की लव लाइफ कितनी खूबसूरत और रोमांटिक बीत रही है, इसका खुलासा सुबुही के इंस्टाग्राम से होता है.

https://www.instagram.com/p/BkA-2yhj9rB/?taken-by=subuhijoshi_essjay

सुबुही ने एक musically वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और सिद्धार्थ क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. दोनों एकसाथ काफी खुश हैं. दोनों का ये रोमांटिक वीडियो चर्चा में है. वीडियो में सुबुही अपने कॉमेडियन बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BkKkRlDjsfA/?taken-by=subuhijoshi_essjay

वीडियो पोस्ट करते हुए सुबुही ने कैप्शन लिखा- मुझे सिद्धार्थ को अपने साथ musically वीडियो बनाने को राजी करने के लिए बहुत सारी मेहनत करनी पड़ती है. सिद्धार्थ तुमने बढ़िया काम किया है.

Related Articles

Back to top button